सुशांत की मौत पर फूटे विवेक, कहा- 'वो मुझे मार...'

टीवी के उपरांत बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मर्डर मिस्ट्री एक बार फिर चर्चा में है। 14 जून वर्ष 2020 को सुशांत की बॉडी उनके फ्लैट में पाई गई थी, जिसके मध्य से ही इस केस पर कई बड़े प्रश्न भी उठ चुके है। सुशांत की मौत की कार्रवाई  और आत्महत्या से लेकर मर्डर मिस्ट्री तक के एंगल से हुई है। 

लेकिन अब एक्टर की मौत के 2 वर्ष के उपरांत मुंबई के कूपर अस्पताल के मॉर्चरी के स्टाफ के मेंबर ने दावा किया है कि सुशांत की मौत सुसाइड के कारण से नहीं गई है। वहीं, अब इन सबके मध्य 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने सुशांत के साथ तस्वीर शेयर की है।

 

विवेक अग्निहोत्री का ट्वीट: दरअसल, विवेक अग्निहोत्री अपने लेटेस्ट ट्वीट में एक फोटोज भी साझा की है, इसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखाई दे रहे है। दोनों ही कलाकार इस फोटोज में स्माइल करते हुए दिखाई दे रहे है। इस तस्वीर के साथ जो निर्देशक के द्वारा लिखा गया है, उसे पढ़कर लोग हैरान रह हो चुके है। विवेक ने अपने ट्वीट में इस तस्वीर के साथ लिखा है, 'वो मुझे भी नहीं छोड़ेंगे… कौन थे ‘वो’, सुशांत, मेरे दोस्त?' विवेक के इस ट्वीट पर लोग लगातार प्रतिक्रिया भी देने में लगे हुए है। कई लोगों ने अभिनेता की मौत का सच सामने लाने की बात लिखी है तो कुछ लोगों का यह भी कहना है कि सुशांत आपका दोस्त हीं था।

इंटरनेट पर छाया मौनी रॉय का ये वीडियो, देखकर फटी रह जाएंगी आपकी आंखें

सुसाइड नहीं बल्कि हुआ था सुशांत का मर्डर? रिया ने कह डाली बड़ी बात

'तुम्हारे पिछले जन्म का पाप है', लोगों के ताने से परेशान इस एक्ट्रेस का छलका दर्द

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -