शादी के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस का था अफेयर, खुद किया चौकाने वाला खुलासा
शादी के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस का था अफेयर, खुद किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

एक दौर में लोगों का दिल जीतने वाली दिग्गज एक्ट्रेस मुमताज ने एक बार फिर अपने नए बयान से सबको चौंका दिया है। जी दरअसल मुमताज ने अपने उस अफेयर को लेकर खुलासा किया है जो उन्होंने अपने पति मयूर मधवानी के अफेयर के बाद किया था। आप सभी को बता दें कि मुमताज ने साल 1958 में बॉलीवुड डेब्यू किया था और उस दौर में उनकी उम्र सिर्फ 11 साल थी। जी हाँ और अपने दौर में मुमताज बहुत बड़ी स्टार थीं और उन्होंने राजेश खन्ना के साथ कई हिट फिल्में दी हैं, जो आपने देखी ही होंगी। उस दौर में राजेश और मुमताज पॉपुलर ऑनस्क्रीन कपल थे। हालाँकि बीच में अदाकारा ने ब्रेक ले लिया और 13 साल बाद फिर 1990 में फिल्म आंधियां से कमबैक किया। हालाँकि उसके बाद मुमताज ने फिर एक्टिंग छोड़ दी।

अब मुमताज ने सालों बाद अपने और पति के अफेयर को लेकर बताया। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में अदाकारा ने कहा, 'आदमियों के लिए अफेयर करना आसान है। मेरे पति के नहीं थे सिर्फ एक के अलावा। मैं उनकी रिस्पेक्ट करती हूं क्योंकि उन्होंने खुद मुझे इस बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि यूएस में उन्हें एक लड़की पसंद आ गई थी। लेकिन फिर उन्होंने कहा कि मुमताज तुम मेरी पत्नी हो। मैं तुमसे प्यार करता हूं और करता रहूंगा। मैं तुम्हें कभी नहीं छोड़ने वाला। हालांकि आज वो हमारे लिए भूली हुई कहानी है। माफ तो जिंदगी में एक बार खुदा भी करता है। मैं रानी की तरह रही हूं। मेरे पति ने कभी किसी चीज को लेकर मुझे कोई दिक्कत नहीं आने दी।'

आगे अपने अफेयर को लेकर मुमताज ने कहा, 'उसके बाद मैं अकेला फील करने लगी थी। मैं थोड़ी रुबाबवाली थी। मुझे बहुत बुरा लगा इसलिए मैं भारत आ गई। तो मेरा अफेयर हो गया, लेकिन वो सीरियस नहीं था। सिर्फ कुछ पल का फेज था जो जल्दी खत्म हो गया। मैं खुशनसीब हूं कि मेरे पति मुझे इतना प्यार करते हैं। अगर मैं थोड़ा भी बीमार हो जाती हूं तो हंगामा खड़ा हो जाता है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब मुमताज ने अफेयर पर बात की है। जी दरअसल इससे पहले एक मशहूर वेबसाइट से बात करते हुए मुमताज ने कहा था कि शादी के बाद उनके पति का किसी और के साथ अफेयर हो गया था। इसके बाद उनका भी किसी और के साथ अफेयर हो गया था।

थाईलैंड की बुजुर्ग महिला बनी 'गंगूबाई', आलिया ने कही ये बात

55 साल पुराने दोस्त की अंतिम विदाई में फूट-फूटकर रोये जाकिर हुसैन

नेपोटिजम पर करण जौहर को लेकर ये क्या कह गईं कियारा आडवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -