बॉलीवुड के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को ऋचा चड्ढा ने कहा लालची
बॉलीवुड के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को ऋचा चड्ढा ने कहा लालची
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इन दिनों बहुत कम फिल्मों में नजर आती हैं। हालाँकि अपने करियर में उन्होंने कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं, फिर वह 'गैंग्स ऑफ़ वासेपुर' हो या फिर 'ओए लक्की लक्की ओए' या फिर फुकरे। अब हाल ही में ऋचा अपने एक आने वाले प्रोजेक्ट को प्रोमोट करने के लिए एक बातचीत का हिस्सा बनी और इस दौरान उन्होंने चर्चा में चल रहे बॉलीवुड बनाम साउथ फिल्म इंडस्ट्रीज की बात पर एक बहुत काम का जवाब दिया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि, 'हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के मुकाबले, साउथ की इंडस्ट्रीज का गणित बेहतर है। इसलिए 'मास्टर' जैसी एक फिल्म अच्छे नम्बर्स के साथ ओपनिंग लेती है क्योंकि साउथ मेगास्टार का एक बहुत डेडिकेटेड फैन क्लब बाहर जाता है और फिल्म देखता है, और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री और यहां के लालची फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स से उलट, वहां वो टिकट की कीमत 100 से 400रु के बीच रखते हैं भले वो फिल्म हिट हो। लेकिन यहां पर, 400 से ऊपर के टिकट प्राइस की कारण फुटफॉल (थिएटर में पहुंचे दर्शक) कम हो जाता है। दर्शक खाने पीने पर खर्च कर देते हैं। नेचुरली, सिनेमा का नुकसान होगा। इसका लेना-देना डिस्ट्रीब्यूशन से ज्यादा है।'

आगे उन्होंने कहा कि, 'हिंदी फिल्मों के टिकट की कीमत को कंट्रोल करना बहुत ज़रूरी है।' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'ऐसा खुद से होना मुश्किल है, ये ज़बरदस्ती ही करना होगा।' इसी के साथ हाल ही में रिलीज़ हुई एक फिल्म का उदाहरण देते हुए ऋचा ने कहा, "हाल ही में एक फिल्म रिलीज़ हुई, जो मुझे यकीन है कि जल्दी ही ओटीटी पर आएगी, इसके लीड एक्टर्स की नाक हवा में थी। और जब पहले दिन के कलेक्शन आए, तो वो हीरो की फीस के एक-तिहाई से भी कम थे। अगर ऐसा होता है, तो आपका गणित कैसे चलेगा?" आगे अदाकारा ने यह भी कहा कि, 'अगर सिनेमा को सर्वाइव करना है तो बड़े स्टेकहोल्डर्स को ज़िम्मेदारी लेनी पड़ेगी।' अब अगर हम काम के बारे में बात करें तो ऋचा जल्द 'फुकरे 3' में दिखाई देने वाले हैं।

शादी के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस का था अफेयर, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

मिल गई दूसरी आलिया भट्ट!, देखकर धोखा खा जाएंगे रणबीर कपूर

थाईलैंड की बुजुर्ग महिला बनी 'गंगूबाई', आलिया ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -