सलमान ने अपने जीजा की फिल्म से हटवाए लिपलॉप सीन
सलमान ने अपने जीजा की फिल्म से हटवाए लिपलॉप सीन
Share:

अगर आपने कभी गौर किया हो तो बॉलीवुड में सलमान खान एक मात्र ऐसे स्टार है जिनकी अब तक किसी फिल्म में कोई किसिंग सीन नहीं है. सलमान खान No Kissing Clause को फॉलो करते हैं जब खुद सलमान अपनी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं फिल्माते, तो भला वो किसी और को कैसे अपने प्रोडक्शन की फिल्मों में किसिंग सीन की अनुमति दे सकते हैं. इसी बीच खबर है कि फिल्म 'लव रात्रि' में सलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा के किसिंग सीन पर आपत्ति जताई है.

आपको बता दें सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को इंडस्ट्री में लॉन्च करा रहे हैं. सलमान खान फिल्म' बैनर तले बन रही फिल्म 'लव रात्रि' से आयुष डेब्यू कर रहे हैं जिसकी फ़िलहाल शूटिंग चल रही है. इसी बीच खबर है कि फिल्म के डायरेक्टर अभिराज मीनावाला आयुष और फिल्म की हेरोइन के बीच एक किसिंग सीन शूट करना चाहते थे लेकिन सलमान ने डायरेक्टर को ऐसा करने से मना कर दिया. 

सलमान खान का कहना है कि लवरात्री एक पारिवारिक फिल्म बने जिसमें आयुष को घर-घर में पसंद किया जाए. आयुष के किस सीन पर आपत्ति के पीछे एक वजह अर्पिता खान भी हो सकती हैं. सलमान नहीं चाहते कि उनकी बहन के पति को लोग फिल्मों में लिपलॉक करते देखें.

फिल्म 'लव रात्रि' एक रोमांटिक फिल्म होगी, इसमें नवरात्रि के मौके पर हीरो-हीरोइन के बीच उभरते प्यार को दिखाया जाएगा. फिल्म के कुछ पोस्टर पहले ही लॉन्च किए जा चुके हैं. खबर है फिल्म में सलमान खान भी कैमियो करते नज़र आएंगे. फिल्म को सम्भवतः  इसी साल 21 सितम्बर को रिलीज़ किया जा सकता है.

यशोधरा राजे के साथ हुए किस्से का वीडियो वायरल

चैनल ने दी कपिल को चेतावनी, कहा- वक्त पर शूटिंग करो या कॉन्ट्रैक्ट खत्म करो

अखिलेश का योगी पर ट्वीट, 'राम राम जपना, पराया काम अपना'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -