चैनल ने दी कपिल को चेतावनी, कहा- वक्त पर शूटिंग करो या कॉन्ट्रैक्ट खत्म करो
चैनल ने दी कपिल को चेतावनी, कहा- वक्त पर शूटिंग करो या कॉन्ट्रैक्ट खत्म करो
Share:

कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों अपने नए शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' को लेकर काफी सुर्खियों में चल रहे हैं. पिछले रविवार से ही कपिल के इस नए का पहला एपिसोड प्रसारित हुआ हैं. कपिल का ये नया शो दर्शको को कुछ खास पसंद नहीं आया. सभी को कपिल की पुरानी टीम की कमी महसूस हुई. इसी बीच कपिल ने फिर से अपना पुराना अनप्रोफेशनल रवैये अपनाया. दरअसल कपिल के शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए रानी मुखर्जी आने वाली थी लेकिन कपिल ने एन्ड टाइम पर शूटिंग कैंसिल कर दी. सूत्रों की माने तो रानी चैनल की तरफ से कॉल आना का इंतजार ही करती रही और कपिल ने शो की शूटिंग कैंसिल कर दी.

कपिल के इस अनप्रोफेशनल रवैये से चैनल को भी करीब 30-35 लाख रूपए का नुकसान हुआ हैं जिसके बाद चैनल ने कपिल को चेतावनी दे दी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो चैनल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कपिल को चेतावनी दी और कहा कि- 'या तो आप वक्त पर शूटिंग करें वरना चैनल के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म करें.'

कपिल की इन सभी गैर-जिम्मेदाराना हरकत और अनप्रोफेशनल रवैये के कारण ही उनका स्टारडम भी अब फ़ीका पड़ने लग गया हैं. इसके साथ ही धीरे-धीरे कपिल की पॉपुलैरिटी भी अब कम होती जा रही हैं. खबरों की माने तो रानी मुखर्जी से पहले कपिल ने टाइगर श्रॉफ के साथ भी शूटिंग कैंसिल कर दी थी. अब तो बस दे देखना हैं कि कपिल अपनी आदतों को सुधारते हैं या फिर उनके शो बंद होने की नौबत आती हैं.

कपिल शर्मा के चक्कर में चैनल को हुआ 35 लाख का नुकसान

अब नए शो में कपिल के साथ दिखेंगी उनकी पत्नी

एक बार फिर नज़र आया कपिल का Unprofessional Behaviour

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -