हिन्दू बनकर युवती से मिला सलमान, शादी के नाम पर कई बार किया बलात्कार, फिर गर्भपात, भ्रूण को जमीन में दफनाया
हिन्दू बनकर युवती से मिला सलमान, शादी के नाम पर कई बार किया बलात्कार, फिर गर्भपात, भ्रूण को जमीन में दफनाया
Share:

कटनी: मध्य प्रदेश के कटनी जिले में लव जिहाद का हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां समुदाय विशेष के एक युवक ने अपने आप को हिंदू बताकर हिंदू लड़की को प्रेमजाल में फंसाया ओर उसके साथ महीनों तक (रेप) शोषण करता रहा। इस दौरान जब पीड़िता 5 माह की गर्भवती हो गई, तो जबरन उसका गर्भपात करवाकर भ्रूण को सुनसान इलाके में दफन कर दिया। जब युवती को अपने रिश्तेदारों से  आरोपी के मुस्लिम होने की जानकारी मिली, तो उसने इस रिश्ते का विरोध किया और अपने परिवार वालों से बात करके पुलिस में शिकायत की। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है।

रिपोर्ट के अनुसार, मामला कटनी जिले के थाना स्लीमनाबाद क्षेत्र के ग्राम लखनवारा का है। 6 माह पहले हिंदू युवती लखनवारा गई थी, जहां उसकी मुलाकात समुदाय विशेष के युवक सलमान से हुई। युवक ने पीड़िता को अपना नाम सलमान कुशवाहा बताया था। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। इस दौरान युवक ने युवती के साथ कई बार झांसे में लेकर और शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाएं। जब युवती को अपने रिश्तेदारों के जरिए पता चला कि सलमान मुस्लिम है, तो पीड़िता ने उसका विरोध करना शुरू कर दिया। जिसके बाद युवक ने युवती के साथ मारपीट करते हुए उसे धमकाया ओर उसका गर्भपात करवाकर शिशु को सुनसान इलाके में दफना दिया। 

मामले की सूचना युवती ने किसी प्रकार अपने परिवारजनों को दी। जिन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत पुलिस की। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की और उसे अरेस्ट कर लिया। स्लीमनाबाद थाना प्रभारी अखिलेश दहिया ने बताया कि युवती की शिकायत पर धारा 374, 506 और 34 में केस दर्ज करते हुए युवक की खोजबीन की, उसे पकड़ लिया गया है। गर्भपात की बात भी सामने आई है, शिशु का शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मामले में छानबीन की जाएगी और जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पंजाब में कांग्रेस नेता बलजिंदर सिंह बल्ली की गोली मारकर हत्या, इस खालिस्तानी आतंकी ने ली जिम्मेदारी

विदेश में काम कर रहे शौहर ने फ़ोन पर दिया तीन तलाक़, शिकायत लेकर थाने पहुंची पत्नी

दाऊद इब्राहिम के साथ 'दलित महिला' ने भोगा नरक ! पूरा परिवार करता था जुल्म, हलाला करने और धर्मांतरण का भी दबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -