कांग्रेस में मचे बवाल पर बोले सलमान खुर्शीद- पार्टी अध्यक्ष के लिए आसमान नहीं टूट रहा
कांग्रेस में मचे बवाल पर बोले सलमान खुर्शीद- पार्टी अध्यक्ष के लिए आसमान नहीं टूट रहा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेता सलमान खुर्शीद ने कहा है कि अभी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव की तत्काल कोई जरुरत नहीं है। उन्होंने रविवार को कहा कि, 'पार्टी अध्यक्ष के लिए कोई आसमान नहीं टूट रहा है।' खुर्शीद ने कहा कि सोनिया गांधी अभी इस पद पर आसीन हैं और पार्टी नेतृत्व के मुद्दे पर उन्हें ही निर्णय लेना चाहिए।

पूर्व केंद्रीय मंत्री खुर्शीद उन नेताओं में से एक माने जाते हैं जो गांधी परिवार के बेहद वफादार माने जाते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि यदि पार्टी नेतृत्व में परिवर्तन के लिए चिट्ठी लिखने वाले नेता उनके पास आते भी, तो भी वह उस चिट्ठी पर दस्तखत नहीं करते। बता दें कि पिछले दिनों हुई कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में कुछ नेताओं की तरफ से पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे गए एक पत्र को लेकर खासा बवाल हुआ था। शशि थरूर और गुलाम नबी आजाद सहित 23 नेताओं द्वारा लिखे गए इस पत्र में पार्टी में सक्रिय और पूर्णकालिक नेतृत्व लाने की बात कही गई थी। 

खुर्शीद ने कहा कि जिन नेताओं ने सोनिया गांधी को पत्र लिखा है, वे हमेशा उनसे मिल सकते थे और लिखने की जगह उनसे मिलकर अपनी समस्याएं उनके समक्ष रख सकते थे। उन्होंने कहा कि चिट्ठी का मुद्दा लेकर उनके पास कोई नहीं आया था। और यदि आता भी तो भी वह उस पर साइन नहीं करते।

क्या उद्धव सरकार से इस्तीफा देने वाले हैं आदित्य ठाकरे ?

पाक द्वारा समर्थन करने पर भड़के फ़ारूक़ अब्दुल्ला, कहा- हम किसी के हाथ की कठपुतली नहीं...

लालू से मिलने के बाद एक्शन में तेजप्रताप, संडे को पहुंचे राजद कार्यालय, लगाया दरबार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -