क्या उद्धव सरकार से इस्तीफा देने वाले हैं आदित्य ठाकरे ?

मुंबई: महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के बायो से ‘महाराष्ट्र सरकार में मंत्री’ हटा दिया है। जिसके बाद से उनके उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली सरकार से इस्तीफा देने के कयास लगने लगे हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के आदित्य ठाकरे के साथ कथित कनेक्शन की जमकर बात चल रही है।

हालांकि एक हालिया साक्षात्कार में रिया चक्रवर्ती ने आदित्य ठाकरे के साथ किसी भी प्रकार से संबंध होने की बात से साफ मना किया है। बता दें कि आदित्य ठाकरे अभी महाराष्ट्र सरकार में पर्यटन एवं पर्यावरण विभाग का जिम्मा संभाल रहे हैं। अभी आदित्य ठाकरे का जो ट्विटर बायो है, उसमें 'युवा सेना का अध्यक्ष, मुंबई डिस्ट्रिक्ट फुटबाल एसोसिएशन का अध्यक्ष' लिखा हुआ है।

बता दें कि पिछले दिनों अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि के भूमिपूजन के बाद शिवसेना ने मुंबई में कई जगह बैनर-पोस्टर लगाए थे। इन होर्डिंग्स में भी आदित्य ठाकरे की तस्वीर नहीं थी, जिसे लेकर महाराष्ट्र के सियासी हलकों में काफी चर्चा रही थी। उद्धव ठाकरे की अयोध्या यात्रा के दौरान आदित्य ठाकरे भी उनके साथ मौजूद थे, ऐसे में जब राम मंदिर भूमि पूजन के बाद पार्टी के होर्डिंग लगे तो उनमें आदित्य ठाकरे की तस्वीर ना होने पर कई लोगों को हैरानी हुई थी।

लालू से मिलने के बाद एक्शन में तेजप्रताप, संडे को पहुंचे राजद कार्यालय, लगाया दरबार

बिना वैक्सीन के नियंत्रण में है इंसेफेलाइटिस, कोरोना से भी जीतेंगे जंग- सीएम योगी

नॉर्वे: इस्लाम विरोधी रैली के दौरान भिड़े दो पक्ष, पुलिस का बैरिकेड तोड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -