रविशंकर के मुस्लिम वोट को लेकर दिए बयान पर भड़के खुर्शीद और ओवैसी
रविशंकर के मुस्लिम वोट को लेकर दिए बयान पर भड़के खुर्शीद और ओवैसी
Share:

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के बयान को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने कड़ी आपत्ती जताई है। उनका कहना था कि भारतीय जनता पार्टी को मुसलमान वोट नहीं देते। सलमान खुर्शीद का कहना था कि आखिर हमें यह देखना चाहिए कि हमें किसने वोट नहीं किया है और क्यों नहीं किया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद ने कहा कि मुझे कोई कारण नज़र नहीं आता कि क्यों एक पार्टी को कोई वर्ग विशेष वोट नहीं कर रहा है।

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद का कहना था कि भारतीय जनता पार्टी हेतु मुसलमान वोट नहीं करते हैं मगर सरकार ने मुसलमानों को पर्याप्त सम्मान प्रदान किया है। दूसरी ओर सांसद असदुद्दीन औवेसी ने कहा कि हमें संविधान ने अधिकार दिए हैं और यही हमारे अधिकारों को सुरक्षा प्रदान करता है। उनका कहना था कि कोई भी किसी भी दल को वोट करने के लिए स्वतंत्र है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि हम इस बात को मानते हैं कि हमें मुस्लिम वोट नहीं मिले लेकिन इसे पूरी पवित्रता से मानते हैं

उनका कहना था कि भारतीय जनता पार्टी के 13 मुख्यमंत्री हैं। क्या हमने नोकरीपेशा या फिर कारोबार करने वाले प्रतिष्ठित व्यक्ति मुसलमान को प्रताड़ित किया है। क्या हमने उन्हें काम से हटा दिया है। रविशंकर प्रसाद विकास का संस्कृति और विभिन्नता पर प्रभाव को लेकर अपनी बात कह रहे थे। इस मामले में उन्होंने कहा कि मुस्लिमों को भी वैसा ही सम्मान मिला है और उन्हें पूरी पवित्रता से स्वीकार किया गया है।

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को माइंडमाइन सम्मेलन आयोजित किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि हमें कभी मुस्लिम वोट नहीं मिलते। हम इस बात को स्पष्टता से मानते हैं मगर हमने उन्हें पवित्रता से स्वीकार किया है या नहीं यह भी उतना ही महत्वपूर्ण है। उनका कहा था कि भाजपा और भाजपा नेतृत्व की सरकारें मुसलमानों को भी समान सम्मान और समान अवसर प्रदान करती है।

CM केजरीवाल ने कहा, BJP को वोट दिया तो डेंगू के लिए जवाबदार होगी दिल्ली की जनता

CMयोगी आदित्यनाथ ने सुलखान सिंह को दी राज्य पुलिस की कमान

कश्मीर की हिंसा से प्रभावित हो रहा BJP-PDP गठबंधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -