कश्मीर की हिंसा से प्रभावित हो रहा BJP-PDP गठबंधन
कश्मीर की हिंसा से प्रभावित हो रहा BJP-PDP गठबंधन
Share:

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में बढ़ती हिंसा और देशविरोधी नारों का भाजपा और पीडीपी गठबंधन पर भी असर दिखाई देने लगा है. दोनों दलों के बीच बेहतर सामंजस्य बनाए रखने और सरकार ठीक तरीके से चलाने के लिए उद्देश्य से भाजपा महासचिव राम माधव ने आज गठबंधन सहयोगी पीडीपी के वरिष्ठ नेता हसीब द्राबू के साथ एक बैठक की. गौरतलब है कि कश्मीर घाटी में सुरक्षा के बिगडते हालात की पृष्ठभूमि में माधव राज्य का दौरा कर रहे हैं. माधव भाजपा के मंत्री चंदर प्रकाश गंगा से भी मिले जिन्होंने बाद में अपने बयान पर खेद प्रकट किया.

बता दें कि गंगा ने अपने बयान में कहा था कि गद्दारों और पत्थरबाजों का इलाज गोलियों से किया जाना चाहिए. भाजपा महासचिव ने राज्यपाल एन एन वोहरा से भी भेंट की. वहीं माधव और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने पीडीपी नेता और मंत्री हसीब द्राबू के साथ यहां भाजपा मुख्यालय में करीब डेढ घंटे तक बैठक की, जिसमें उप-मुख्यमंत्री निर्मल सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सत शर्मा और पार्टी के संगठन महासचिव अशोक कौल के अलावा राज्य के पुलिस प्रमुख एस पी वैद्य भी शामिल हुए.

बैठक के बाद में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने पत्रकारों को बताया कि हमने जम्मू-कश्मीर के हालात पर चर्चा के लिए यह बैठक की. वहीं राम माधव के दौरे को शर्मा ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के 29 अप्रैल से होने वाले दो दिवसीय दौरे के संदर्भ में जोड़कर बताया.

यह भी देखें

कश्मीर में अब पत्थरबाजों के लिए चलेगी प्लास्टिक बुलेट

CRPF जवान पर की गई पत्थरबाजी पर भड़की कॉमनवेल्थ चैंपियन बबिता फोगाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -