राहुल गांधी के डंडे वाले बयान पर बचाव में उतरे सलमान खुर्शीद, कहा-बुरा मान लिया...
राहुल गांधी के डंडे वाले बयान पर बचाव में उतरे सलमान खुर्शीद, कहा-बुरा मान लिया...
Share:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विषय में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के एक विवादित बयान पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने सफाई देते हुए कहा कि वह "सिर्फ मुहावरा प्रयोग कर रहे थे" और उसे नासमझी में गलत माना गया. खुर्शीद ने बिजनौर में  पत्रकारों से बात करते हुए गांधी के प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ दिये गये बयान का जिक्र किया और कहा, "जैसे नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली, एक मुहावरा है, ऐसे ही राहुल गांधी ने मोदी जी के विषय में सिर्फ मुहावरा प्रयोग किया था, लेकिन समझ न पाने के कारण बुरा मान लिया गया." 

भरता में पहली बार मिला एसिड अटैक पीड़िताओं को 25 लाख का मुआवजा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गांधी ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार के क्रम में एक चुनावी सभा में बेरोजगारी का उल्लेख करते हुए मोदी के विरूद्ध एक विवादित टिप्पणी की थी. खुर्शीद ने संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) पर कहा, "हमने सीएए नहीं राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) बनाया था. असम में राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (एनआरसी) पर बड़ी समस्या है. वहां 2-3 धर्म के लोग एनआरसी से बाहर हैं." उन्होंने कहा कि असम के लोगों का सवाल है कि एक विशेष धर्म के लोगों को तो नागरिकता दे दी जाएगी बाकि बाहर रखे जाएंगे. खुर्शीद ने कहा कि कांग्रेस को सीएए में धर्म का मामला जोड़ देने पर एतराज है.

कोरोनावायरस : मां ने रोती बेटी को हवा में लगाया गले, यहाँ देखे वायरल वीडियो

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने दिल्ली में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था, 'ये नरेंद्र मोदी जो भाषण दे रहा है, छह महीने बाद ये घर से बाहर नहीं निकल पाएगा. हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे, इसको समझा देंगे कि हिंदुस्तान के युवा को रोजगार दिए बिना देश आगे नहीं बढ़ सकता.' वहीं पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी के इस बयान का संसद में बहस के दौरान करारा जवाब दिया. 
 

शादी से पहले कल्कि केकलां ने दिया बच्चे को जन्म, पहली बार बनीं मां

मायावती का ऐलान, अगर सत्ता में आए तो बदल देंगे भदोही जिले का नाम

इंडियन आर्मी के जवानों को मिलेगा बुलेट प्रूफ हेलमेट, AK 47 की गोली भी नहीं भेद सकेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -