सलमान खान की ट्यूबलाइट पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज
सलमान खान की ट्यूबलाइट पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज
Share:

बॉलीवुड के दबगं अभिनेता सलमान खान की फैन फॉलोविंग भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में है. ऐसे में जब उनकी फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज होने वाली है तो दर्शको को फिल्म के लिए अभी से ही काफी उत्सुकता है. 3 दिनों में फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने वाला है. और आने वाली ईद पर फिल्म रिलीज होगी. ऐसे में फिल्म का हर किसी को इंतजार है. लेकिन खबर मिली है कि फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी.

फिल्म को लेकर पकिस्तान में विरोध किया जा रहा है. खबरों कि माने तो पाकिस्तान फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर्स असोसिएशन और पाकिस्तान फिल्म प्रड्यूसर्स असोसिएशन के अलावा कुछ स्थानीय फिल्म निर्देशक सलमान कि इस फिल्म की रिलीजिंग को रोकने की कोशिश कर रहे है. दरअसल उनका मानना है कि ईद पर उनके यहाँ की भी फिल्म रिलीज होगी और ट्यूबलाइट के रिलीज होने के कारण उनकी फिल्मो को काफी नुकसान होगा.

इसके साथ ही वे संघीय सूचना मंत्रालय के निर्णय को भी याद करते हुए मांग करने वाले है कि 2010 में यह निर्णय लिया गया था कि पाकिस्तान में मुस्लिम अवकाश पर किसी भी भारतीय फिल्म को रिलीज नहीं किया जायेगा. इसके साथ में ये फिल्म कार जरुरत के हिसाब से अदालत जाने को भी तैयार है. आपको बता दे कि सलमान खान स्टारर ट्यूबलाइट में चाइनीज अभिनेत्री झू झू मुख्य भूमिका में है. उनके साथ फिल्म में ओम पूरी और सोहेल खान भी नजर आएंगे.

नो इंट्री हीरो के घर होने वाली है एक नन्हे मेहमान की इंट्री

विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में आखिर क्यों नदारद रहे यह सितारे..? पता चल ही गया....

तो फिर होगी इश्क की गली विच नो एंट्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -