विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में आखिर क्यों नदारद रहे यह सितारे..? पता चल ही गया....
विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार में आखिर क्यों नदारद रहे यह सितारे..? पता चल ही गया....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना ने मुंबई के अस्पताल में अंतिम साँस ली. विनोद खन्ना जो के 70 साल कि उम्र में ही कैंसर के चलते यह दुनिया छोड़ चले गए. आपको बता दे कि विनोद खन्ना काफी समय से बीमार चल रहे थे. विनोद खन्ना को बीते कुछ समय पहले मुंबई के अस्पताल में पानी की कमी के चलते एडमिट किया गया था. अभिनेता और राजनेता विनोद खन्ना को शरीर में पानी की कमी होने के कारण मुम्बई के एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में एडमिट कराया गया था.

उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री को बहुत बड़ा नुकसान हुआ है. विनोद खन्ना ने अपने करियर में 146 फिल्मो में काम किया है. आखरी बार वे रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले में नजर आये थे. विनोद खाना का जन्म 1946 में पेशावर में हुआ था.

वे 1997 में राजनीती में आये थे. और गुरदासपुर से सांसद रहे थे. आपको बता दे कि विनोद खन्ना के अंतिम संस्कार के समय भी कुछ कलाकार तो नजर आए लेकिन बहुत से कलाकार हमे नजर नहीं आए जिसमे से प्रमुख थे सलमान, आमिर व शाहरुख़ खान इनके अलावा भी और भी बहुत से कलाकार थे जो के हमे नजर नहीं आए इसकी पड़ताल कि गई तो हमे यह पता चला....

शाहरुख खान: इन दिनों TED टॉक शो के सिलसिले में वैंकुवर में हैं. विनोद खन्ना के साथ उन्होंने दिलवाले (2015) में काम किया था.

सलमान खान : 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग के लिए इंडिया से बाहर हैं. निधन की खबर आते ही उन्होंने ट्विटर पर विनोद खन्ना की एक फोटो पोस्ट करते हुए मैसेज लिखा, ‘R.I.P Vinod Khanna Sir . You will really be missed .’    
आमिर खान: गुरुवार को चाइना में थे. शुक्रवार को सुबह ही उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर वापस लौटते हुए स्पॉट किया गया है.
अक्षय कुमार: फिल्म 'पैडमैन' की शूटिंग में बिजी हैं. उन्होंने फेसबुक के जरिए विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि दी थी. प्रियंका चोपड़ा: गुरुवार को अपने ब्रांड शूट में बिजी थीं.

अजय देवगन: इन दिनों हैदराबाद में 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग कर रहे हैं.
करन जौहर: गुरुवार को वो 'बाहुबली-2' की रिलीज में बिजी थे. तथा जब विनोद खन्ना के न रहने की खबर सुनी तो उन्होंने बाहुबली2 का प्रीमियर केंसल कर दिया.   

प्यार की भावना प्रेरित करती है व नाकामी से बचाती है, शाहरुख़ खान

करण जौहर के घर सिद्धार्थ व सुहाना का हुआ गृहप्रवेश....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -