सलमान खान की ख़ास दोस्त ने बनवाया टैटू, है बहुत क्लासी
सलमान खान की ख़ास दोस्त ने बनवाया टैटू, है बहुत क्लासी
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कारण लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने-अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में कोरोना पर काबू पाने के लिए केंद्र सरकार ने 3 मई तक लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी है और अब 3 मई तक सभी को वहीं रहना होगा जहाँ वह पहले थे. इस दौरान सलमान भी वहीँ रह रहे हैं जहाँ वह पहले थे. वहीं सलमान के साथ उनके परिवार के ख़ास लोग हैं और जैकलीन भी है.

ऐसे में आप तो जानते ही होंगे बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने कई नई एक्ट्रेस को अपनी फिल्मों में मौका दिया है. ऐसे में सलमान की एक ऐसी ही दोस्त हैं यूलिया वंतूर. इन्हे आप सभी जानते ही होंगे. वैसे यूलिया मूल रूप से यूरोप के देश रोमानिया की रहने वाली हैं, लेकिन सलमान खान ने उन्हें भी बॉलीवुड में काम करने का मौका दिया और आज वह भारत में भी चर्चा में रहती हैं. वह जब से भारत आईं हैं उनका नाम सलमान से जुड़ा है और दोनों को एक दफे नहीं बल्कि कई दफे साथ देखा जा चुका है.

वैसे इस बार यूलिया वंतूर के चर्चा में रहने की मुख्य वजह उनकी वायरल हो रही एक तस्वीर है. जी हाँ इस समय यूलिया की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उनकी कमर पर कई टैटू नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं यूलिया की गर्दन से शुरू होकर टैटू की श्रंखला लोअर-बैक तक है. वहीं यूलिया का ये टैटू काफी डिजाइनर है और उन्होंने गर्दन पर भी एक फूल बनवाया हुआ है. आप देख सकते हैं यूलिया की ये तस्वीर उनके फैन पेज ने शेयर की थी, बाद में यूलिया ने इसे अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से स्टोरी में शेयर किया है. वैसे यूलिया वंतूर खान परिवार की काफी करीबी हैं और बी-टाउन पार्टीज़ में भी यूलिया सलमान के साथ दिखाई दे चुकीं हैं.

लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड की चम्पी करते नजर आया यह मशहूर स्टार

पुणे पुलिस ने आमिर खान की फोटो शेयर कर दिया ख़ास मैसेज

अमिताभ ने शेयर की अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -