अमिताभ ने शेयर की अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर
अमिताभ ने शेयर की अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर
Share:

महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस के चलते इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाए जा रहे हैं और वह अपने फैंस के साथ पुराने किस्से या तस्वीरें शेयर करने में लगे हुए हैं. ऐसे में एक बार फिर से उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. जी दरअसल हाल ही में अमिताभ ने अपने फैंस को सरप्राइज करते हुए अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है. आप देख सकते हैं यह फोटोशूट उन्होंने फिल्म मैगजीन के लिए करवाया था और यह बात है साल 1969 की.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

हाल ही में अमिताभ ने अपने पहले फोटोशूट की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- ''1969 में इंडस्ट्री ज्वॉइन करने के बाद फिल्म मैगजीन के लिए मेरा पहला फोटोशूट. ये स्टार एंड स्टाइल के लिए था. फिल्मफेयर मैगजीन के अलावा उस दौर में ये दूसरी पॉपुलर मैगजीन थी. जर्नलिस्ट देवयानी चौबल को लगता था कि मैं स्टार भी हूं और मुझमें स्टाइल भी है, वो ऐसा सोचती थीं लेकिन यकीनन ही इस प्रोजेक्ट में ना कोई स्टार था ना स्टाइल.'' आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में अमिताभ बच्चन ने ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहनी है. वैसे वह भी एक समय था जब अमिताभ के फैंस ऐसे स्टाइल को देखना पसंद करते थे.

अमिताभ बच्चन अपनी मेहनत और लगन की बदौलत आज उस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचना किसी के लिए भी आम बात नहीं है. अमिताभ ने आज लाखो नहीं करोड़ों फैंस बनाए हैं और आज तक लोग उनकी एक्टिंग की दाद देते हैं. वैसे इस समय हर कोई बिग बी के लुक्स की जमकर तारीफ कर रहा है. उनकी तस्वीर पर एक शख्स ने लिखा- आप तो पहले भी स्मार्ट थे और आज भी स्मार्ट हो. वहीं एक अन्य यूजर ने उन्हें अल्टीमेट तक कह दिया है.

इस नाम से अपना YouTube चैनल शुरू करने वाले हैं दबंग स्टार सलमान खान

कनिका और पूरब कोहली के बाद ऋतिक की पत्नी को लेकर आई बड़ी खबर

फैन ने कार्तिक आर्यन को ऑफर किये 1 लाख रुपए, एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -