आने वाला है 'बजरंगी भाईजान' का सीक्वल!, राइटर ने दिया हिंट
आने वाला है 'बजरंगी भाईजान' का सीक्वल!, राइटर ने दिया हिंट
Share:

सलमान खान ने अब तक अपनी कई बेहतरीन फिल्मों से फैंस के दिलों में जगह बनाई है। उनकी ही फिल्म बजरंगी भाईजान भी सुपरहिट रही थी। इस फिल्म को दर्शकों से लेकर क्रिटिक्स तक से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीँ बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की अच्छी कमाई हुई थी। यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी और अब इस फिल्म का सीक्वल आने वाला है! इस फिल्म में सलमान के अलावा हर्षाली मल्होत्रा, करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में थे।

फिल्म के सुपरहिट होने के बाद फैंस चाहते थे कि इस फिल्म का सीक्वल बने और अब लगता है कि जल्द ही उनकी ये ख्वाहिश भी पूरी होने वाली है। जी दरअसल हाल ही में एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राइटर केवी विजेंद्र प्रसाद ने बताया है कि, 'वह कोशिश कर रहे हैं फिल्म का सीक्वल बनाने की।' इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि, 'मैं बजरंगी भाईजान 2 को क्रैक करने की कोशिश कर रहा हूं। कुछ समय पहले मैंने सलमान को इस बारे में बताया था और वह भी इसके लिए एक्साइटेड हैं। लेकिन मैं इसके लिए एक प्रॉपर गाड़ी चाहता हूं जो इसे आगे लेकर जाए।'

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'अगर सब सही रहा तो जल्द फैंस इस फिल्म का सीक्वल देख पाएंगे।' आप सभी को बता दें कि बजरंगी भाईजान में दिखाया गया था कि कैसे पाकिस्तान से एक बच्ची गलती से भारत में रह जाती है। उसके बाद सलमान उसे उसके देश, उसके घर छोड़ने के लिए पाकिस्तान जाते हैं और वहां उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। इस फिल्म की कहानी काफी इमोशनल थी और इसी के चलते इस फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिला था। सलमान के बारे में बात करें तो वह जल्द ही ‘अंतिम’, ‘पठान’, ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं।

हाउस अरेस्ट किए गए तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी, 50 करोड़ की घूस देने का आरोप

दूसरी बार माँ बनने वाली हैं नेहा धूपिया, बेबी बंप में शेयर की तस्वीर

मुंबई में आज से शुरू होने जा रही है लोकल ट्रैन सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -