दूसरी बार माँ बनने वाली हैं नेहा धूपिया, बेबी बंप में शेयर की तस्वीर
दूसरी बार माँ बनने वाली हैं नेहा धूपिया, बेबी बंप में शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपना दमदार अंदाज दिखा चुकीं नेहा धूपिया एक बार फिर से मां बनने वाली हैं। जी हाँ, हाल ही में अदाकारा ने बेबी बंप के साथ अपनी नयी फोटो शेयर की है और फैंस को गुड न्यूज दी है। आप देख सकते हैं इस फोटो में नेहा के साथ पति अंगद बेदी और बेटी मेंहर हैं। मेहर, पापा अंगद की गोद में हैं और मां के बेबी बंप को देख रही हैं। इस तस्वीर में नेहा, बेबी बंप पर हाथ लगाए हुए स्माइल कर रही हैं। आप देख सकते हैं तस्वीर में तीनों ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, '2 दिन से कैप्शन के बारे में सोच रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia)

अब तक जो बेस्ट हम सोच पाए वो ये कि थैंक्यू भगवान।' अब नेहा के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी दोनों को बधाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में फरहान अख्तर भी शामिल है जिन्होंने कमेंट में लिखा है, 'तो मतलब अब मैं सबको बता सकता हूं।' वैसे अंगद ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेहा की प्रेग्नेंसी की न्यूज दी है। उन्होंने इस सुखद खबर को देते हुए बड़ा मजेदार कैप्शन लिखा है। आप देख सकते हैं अंगद ने लिखा है, ‘नया होम प्रोडक्शन आ रहा है जल्द ही। वाहेगुरू महर करे।’

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि नेहा और अंगद ने मई साल 2018 में शादी की थी और उसी साल 18 नवंबर में दोनों बेटी महर के पैरेंट्स बने थे। इस समय नेहा, अंगद और मेहर फैमिली टाइम एंजॉय कर रहे हैं और अब जल्द ही नेहा अपने दूसरे बच्चे के होने की खबर शेयर कर सकती हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही नेहा यामी गौतम की अपकमिंग फिल्म में नजर आने वाली हैं। वहीँ वह विद्युत जामवाल के साथ फिल्म सनक में भी दिखाई देंगी।

'हमें पता है वो क्या पढ़ रहे हैं।। जो भी आपके फ़ोन में है।।', Pegasus जासूसी मामले में राहुल का तंज

केन्याई ईंधन टैंकर में विस्फोट होने से हुआ बड़ा हादसा, 10 से अधिक लोगों की हुई मौत

थाईलैंड ने कोरोना की तीसरी लहर से पहले ही किया लॉक डाउन का विस्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -