हाउस अरेस्ट किए गए तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी, 50 करोड़ की घूस देने का आरोप
हाउस अरेस्ट किए गए तेलंगाना कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी, 50 करोड़ की घूस देने का आरोप
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी (A Revanth Reddy) को हैदराबाद पुलिस ने हाउस अरेस्ट यानी नजरंबद कर दिया है. रेवंत रेड्डी के ऑफिस द्वारा इस बात की पुष्टी की गई है. रेवंत रेड्डी के दफ्तर की तरफ से कहा गया है कि उन्हें संसद सत्र के लिए दिल्ली जाना था, किन्तु उनके घर के बाहर सुबह 3 बजे पुलिस तैनात कर दी गई और कहीं भी बाहर जाने से रोका जा रहा है, उन्हें हैदराबाद पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर लिया है.

वहीं पुलिस का कहना है कि ए रेवंत रेड्डी कोकापेटा जाने का प्लान बना रहे थे, इसलिए उन्होंने कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए सावधानी के रूप में यह कदम उठाया है. वहीं तेलंगाना के अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अनिल कुमार यादव को भी सोमवार को हैदराबाद पुलिस ने हाउस अरेस्ट किया है. कांग्रेस पार्टी ने रेवंत रेड्डी को हाउस अरेस्ट किए जाने को लेकर तेलंगाना सीएम चंद्रशेखर राव पर मनमानी करने का इल्जाम लगाया है. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि चंद्रशेखर राव पुलिस का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. 

बता दें कि तेलंगाना में दामोदर राजनरसिम्हा, डी श्रीधर बाबू, भट्टी विक्रमार्का जैसे दिग्गज नेताओं को दरकिनार कर रेवंत रेड्डी को प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. आरोप है कि मल्काजगिरी से सांसद रेवंत ने इस पद को पाने के लिए तेलंगाना प्रभारी और तमिलनाडु से सांसद मणिकम टैगौर को 50 करोड़ रुपये दिए हैं.

'हमें पता है वो क्या पढ़ रहे हैं.. जो भी आपके फ़ोन में है..', Pegasus जासूसी मामले में राहुल का तंज

थाईलैंड ने कोरोना की तीसरी लहर से पहले ही किया लॉक डाउन का विस्तार

इस्लामिक देव बैंक ने सऊदी नामित को नए राष्ट्रपति के रूप में चुना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -