वॉर थीम लेकर आएगा बिग बॉस 13, ऐसे हुआ खुलासा!
वॉर थीम लेकर आएगा बिग बॉस 13, ऐसे हुआ खुलासा!
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार रियलिटी शो बिग बॉस 13 सितंबर से शुरू होने वाला है और इसके लिए फैंस खूब एक्साइटेड है. ऐसे में सलमान खान ने शो का पहला प्रोमो शूट कर लिया है और जल्द ही यह रिलीज कर दिया जाएगा. वहीं कलर्स के ट्विटर पर शो को लेकर बज बनना शुरू हो चुके हैं और बीते 13 अगस्त को चैनल के ट्विटर हैंडल पर एक ट्रिकी सवाल पूछा गया. जी हाँ, वहीं इस सवाल के साथ यूज किया गया हैशटैग #BB13War चर्चा में आ गया है. जी दरअसल इस समय अब सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि #BB13War का कनेक्शन शो की थीम से है.

जी हाँ, खबरें हैं कि अब इस बार बिग बॉस का थीम वॉर हो सकता है इस कारण से शो के मेकर्स इस थीम को अलग तरीके से प्रमोट कर रहे हैं. वहीं अगर शो का थीम वार हुआ था तो इस बार शो देखने में खूब आनंद आने वाला है. जी हाँ, वहीं ट्वीट में #BB13War का इस्तेमाल कर मजेदार सवाल पूछा गया. लिखा है- ''यदि शिल्पा शिंदे और दीपिका कक्कड़ इब्राहिम बिग बॉस के एक ही सीजन में होते, तो आपके अनुसार कौन शो जीतता?#BB13War''

अब इस सवाल ने फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है और सभी अगले सीजन के लिए बेताब है. वहीं इस ट्वीट में शिल्पा शिंदे और दीपिका कक्कड़ की तुलना करने पर दोनों के फैंस भिड़ गए हैं. अगर वॉर थीम होती है तो इसके होने से शो में भरपूर ड्रामा और तकरार देखने को मिलने वाला है. खबरों के मुताबिक़ इस बार बिग बॉस हाउस में कॉमनर्स की एंट्री नहीं होगी और जो होगा सेलेब्स के बीच होगा.

नच बलिये 9 के इस शख्स के घर आया नन्हा मेहमान, शेयर की तस्वीर

सक्सेसफुल होगी कैरव की सर्जरी लेकिन बड़े ट्विस्ट के साथ फिर अलग होंगे नायरा-कार्तिक

'कसौटी जिदंगी...' में होगी नयी कोमोलिका की एंट्री, जारी हुआ प्रोमो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -