'कसौटी जिदंगी...' में होगी नयी कोमोलिका की एंट्री, जारी हुआ प्रोमो

Aug 16 2019 01:32 PM
'कसौटी जिदंगी...' में होगी नयी कोमोलिका की एंट्री, जारी हुआ प्रोमो

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कसौटी जिदंगी के 2 में इन दिनों मिस्टर बजाज की मौसी और उनकी बेटी तनवी प्रेरणा की जिंदगी में जहर घोलने में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है और आप शो में देख ही रहे होंगे कि किस तरह शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में इस शो में दूसरी ओर अनुराग प्रेरणा को वापस पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है और अब जल्द ही इस सीरियल में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है और अनुराग और मिस्टर बजाज की दुश्मनी एक अलग ही मोड़ लेने वाली है. जी हाँ, अब शो के मेकर्स इस शो का नया प्रोमो को रिलीज कर चुके हैं और इसी के साथ यह जानकारी हाथ लगी है कि अनुराग को हर मोड़ पर नीचा दिखाने के लिए अब मिस्टर बजाज को कोमोलिका का साथ मिलने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं सामने आए इस प्रोमो में अनुराग प्रेरणा से कहता हुआ नजर आ रहा है कि ''तुमने अभी तक अनुराग की सिर्फ मोहब्बत देखी है. अब तुम उसका पागलपन भी देखोगी.'' इसी के साथ कोमोलिका मिस्टर बजाज से कहते हुए दिखाई दे रही है कि ''जिस इंसान ने मुझे बर्बाद किया है. उसे बर्बाद करना तो बनता है.''

अब बात की जाए कोमोलिका के किरदार की तो इसे हिना खान निभाती थी, लेकिन आप देख सकते हैं प्रोमो में हिना खान की आवाज नहीं है यानी हिना खान का किरदार बदलने वाला है. जी हाँ, दरअसल हिना ने अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स के चलते उन्होंने इस सीरियल से ब्रेक ले लिया था. जी हाँ, खबरों के अनुसार हिना इस महीने के आखिरी में विक्रम भट्ट की फिल्म हैक्ड की शूटिंग शुरु करने वाली है और इस फिल्म में हिना के साथ रोहन शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले है. वहीं अब शो में मिस्टर बजाज को कोमोलिका का साथ मिलेगा तो यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होगा.

माँ उर्वशी को उनके एक्स अनुज संग खुश देखना चाहते हैं उनके बच्चे

दीपिका और शोएब ने फिर खरीदी 75 लाख की कार, शेयर की तस्वीरें

नायरा को अपनी एक्स-वाइफ कहकर वेदिका से मिलवाएगा कार्तिक, ट्विस्ट से आएगा नया मोड़!