सक्सेसफुल होगी कैरव की सर्जरी लेकिन बड़े ट्विस्ट के साथ फिर अलग होंगे नायरा-कार्तिक

Aug 16 2019 01:52 PM
सक्सेसफुल होगी कैरव की सर्जरी लेकिन बड़े ट्विस्ट के साथ फिर अलग होंगे नायरा-कार्तिक

टीवी की बहुत ही पॉपुलर जोड़ियों में से एक मोहसीन खान और शिवांगी जोशी के शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में इस शो के पिछले दो-तीन एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. शो में एक ओर डाक्टर कैरव की सर्जरी की तैयारी में जुटे हुए है वहीं अस्पताल में ही नायरा और कार्तिक की मुलाकात भी हो जाती है. आपने देखा होगा पांच साल बाद एक दूसरे को अपने आमने-सामने देखकर कार्तिक और नायरा काफी इमोशनल हो जाते है और इस दौरान कार्तिक नायरा को देखकर ना सिर्फ इमोशनल होता है बल्कि वह उस पर खूब गुस्सा भी करता है. जी हाँ, इसी के साथ अब इस शो के आगे के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि गोयनका और सिंघानिया परिवार का हर एक सदस्य नायरा के जिंदा होने की सच्चाई जान जाएगा और वह ये हकीकत जानकर हैरान रह जाएंगे कि कैरव ही नायरा और कार्तिक का बेटा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

वहीं शो के करेंट ट्रैक में जहां नायरा और कार्तिक की दमदार केमेस्ट्री से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा हुआ है, वहीं सभी लोग ये जानने के लिए भी उत्सुक है कि आखिर कैरव की सर्जरी का क्या होगा? जी हाँ, अब हाल ही में शो से जुडी एक और जानकारी हम आपको बताने जा रहे हैं. जी दरअसल खबरें हैं कि कैरव की सर्जरी वाले दिन नायरा (Shivangi Joshi) और कार्तिक (Mohsin Khan) एक दूसरे का साथ देंगे और मुश्किल की इस घड़ी में दोनों एक दूसरे की हिम्मत भी बढ़ाएंगे और नायरा और कार्तिक के अलावा पूरा सिंघानिया और गोयनका परिवार भी कैरव की सलामती की दुआएं मांगेंगा. इसी के साथ यह सब होने के बाद कैरव की सर्जरी सक्सेसफुल हो जाएगी.

जी हाँ, वहीं कैरव दिल से चाहता है कि नायरा और कार्तिक साथ आ जाए लेकिन पुराने जख्मों को भरना कार्तिक के लिए काफी मुश्किल हो जाएगा और वह गुस्से में वेदिका से शादी करने का फैसला ले लेगा. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कार्तिक और वेदिका की शादी होगी या नहीं...?

'कसौटी जिदंगी...' में होगी नयी कोमोलिका की एंट्री, जारी हुआ प्रोमो

दीपिका और शोएब ने फिर खरीदी 75 लाख की कार, शेयर की तस्वीरें

नायरा को अपनी एक्स-वाइफ कहकर वेदिका से मिलवाएगा कार्तिक, ट्विस्ट से आएगा नया मोड़!