पिता को छोड़ इस एक्ट्रेस के साथ घर में कैद हैं सलमान खान

पिता को छोड़ इस एक्ट्रेस के साथ घर में कैद हैं सलमान खान

आप जानते ही होंगे इस समय कोरोना वाइरस का ख़तरा बना हुआ है. कोई भी घर से बाहर निकलने के बारे में सोच तक नही रहा है. केवल आम जनता ही नही बॉलीवुड स्टार्स तक अपने अपने घरों में क़ैद हो चुके हैं. ऐसे में बात करें सलमान खान की तो वह इन दिनों अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट से दूर पनवेल वाले फार्म हाउस पहुंच गए हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के तहत सलमान के साथ यहां उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा हैं लेकिन इनके साथ एक एक्ट्रेस भी वहीँ हैं.

 

अब आप सोच रहे होंगे की वह कैटरीना है तो हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि वह कैटरीना नहीं बल्कि जैकलिन फर्नांडीस हैं. जी हाँ, दरअसल बीते गुरुवार को जैकलीन का सॉन्ग 'गेंदा फूल' रिलीज हुआ है और इसी वजह से उन्होंने गाने के सिंगर बादशाह को वीडियो कॉल किया. मिली खबर के मुताबिक इस वीडयो कॉल में जैकलीन के साथ सलमान खान भी नजर आ रहे हैं.

वहीँ अब आने वाली रिपोर्ट्स को माना जाए तो सलमान के पिता सलीम खान मुबंई में अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में ही हैं और सलमान जैकलीन के साथ हैं. बात करें काम के बारे में तो सलमान जल्द ही फिल्म 'राधे' में नजर आने वाले हैं और वह इस फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई. वहीँ इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं. मिली जानकारी के मुताबिक सलमान फिल्म 'राधे' में मुंबई के पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाएंगे, जो अपराध और अपराधियों का सफाया करेंगे. इसी के साथ यह फिल्म इस साल ही ईद के दिन रिलीज होने वाली है.

आखिर क्यों बहुत कम समय में गिर गई एल्बिन कुर्ती सरकार ?

कोरोना से डरकर 5 करोड़ की कार लेकर गाँव भागा यह एक्टर

टाइगर श्रॉफ की आवाज के दीवाने हुए सेलेब्स