कोरोना से डरकर 5 करोड़ की कार लेकर गाँव भागा यह एक्टर

कोरोना से डरकर 5 करोड़ की कार लेकर गाँव भागा यह एक्टर

आप सभी जानते ही हैं इस समय कोरोना वायरस को लेकर सभी जगह कोहराम मचा हुआ है. ऐसे में सभी लोग अपने घरों को छोड़कर गाँव भाग रहे हैं. अब तक इससे हजारों लोगों की मौत हो चुकी है और लाखों लोग इसके शिकार है. केवल इतना ही नहीं बल्कि ज्यादातर बड़े-बड़े शहरों में लॉक डाउन जारी कर दिया गया है और लोगों को घर से बाहर ना निकलने की आदेश दी गई है.

इसी के साथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारे थी इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रहे है. इसी लिस्ट में शामिल हैं जॉन अब्राहम. वह भी गांव की सड़कों में ड्राइविंग करते हुए नजर आए है. शहर से दूर गांव की सड़कों पर जॉन अब्राहम को अपनी 5 करोड़ की कार लेंबोर्गिनी को लेकर अकेले ड्राइविंग करते हुए स्पॉट किया गया है. आप सभी को बता दें कि कुछ जगहों पर उन्होंने रुक कर आराम भी किया.

वैसे कोरोना के डर से जॉन अब्राहम ने अपने आसपास ज्यादा भीड़ होने नहीं दिया और साथ ही लोगों को सावधानियां बरतने के लिए कहा. आप सभी को यह भी बता दें कि पिछले कुछ सालों से जॉन अब्राहम फिल्मों में मुंबई सागा, अटैक और सत्यमेव जयते 2 में नजर आ चुके हैं जो बड़ी ही बेहतरीन रहीं हैं. जॉन अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं और उनकी फैन फॉलोविंग लाखो नहीं बल्कि करोड़ों में है.

टाइगर श्रॉफ की आवाज के दीवाने हुए सेलेब्स

कोरोना से जंग के लिए आगे आए पाकिस्तानी क्रिकेटर, देंगे 50 लाख रुपए

लॉकडाउन के बीच LPG सिलिंडरों के लिए मची मारामारी, 200 फीसद बढ़ गई बुकिंग