अभिनेत्री रिया सेन का वीडियो आया सामने, फैंस को किया दीवाना
अभिनेत्री रिया सेन का वीडियो आया सामने, फैंस को किया दीवाना
Share:

बंगाली फिल्म जगत की चर्चित अदाकारा रिया सेन अपनी सेक्सी और बोल्ड लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं. अक्सर इंटरनेट पर रिया सेन का बोल्ड लुक वायरल रहता है. एक बार फिर रिया सेन का सेक्सी फोटो शेयर किया है जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया हैं. वायरल फोटो में उनका हॉट लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. उनके इस बोल्ड लुक ने सोशल मीडिया पर कहर ढहा दिया है.

अगर बात करें रिया सेन के सेक्सी फोटो कि तो रिया सेन सर्दी के कोट में नजर आ रही हैं. उन्होने सोफे पर खास अंदाज में पोज दिया है. उनके इस बोल्ड और हॉट लुक को फैंस काफी पसंद किया हैं. उनके इस स्टाइलिश लुक पर अब तक 20000 से अधिक लाइक आ चुके है. फोटो में रिया सेन ने न्यूड मेकअप कैरी किया हुआ हैं. न्यूड मेकअप में रिया गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनके इस बोल्ड लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

अगर आपको नही पता तो बता दे कि रिया सेन भले ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर ना आती हो लेकिन वह इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं. उनका सोशल मीडिया अकांउट हॉट फोटो से भरा पड़ा है. रिया सेन के फैंस उनकी हर फोटो को देखने के लिए बेताब रहते है. वही निजी जीवन की बात करें तो रिया सेन का जन्म कोलकाता में हुआ था. उनका मां और नानी जानी मानी एक्ट्रेस हैं रिया के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर बाल कलाकार के रूप में की थी.

कन्नड़ के सीरियल अग्निसाक्षी में साननिधि सभी से अपनी प्लान बदलने का फैसला लिया

 

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -