2020 में कर सकते है शादी बाहुबली के यह एक्टर, कर रहे अपनी नयी फिल्म के रिलीज होने का इंतज़ार
2020 में कर सकते है शादी बाहुबली के यह एक्टर, कर रहे अपनी नयी फिल्म के रिलीज होने का इंतज़ार
Share:

बाहुबली फेम एक्टर प्रभास हिन्दी और साउथ इंडियन फिल्मों के सबसे एलिजिबल बैचलर हैं। प्रभास वैसे तो साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार हैं परन्तु उनकी फैन फॉलोइंग देश-विदेश तक में हैं। फिल्म बाहुबली के बाद से प्रभास की फैन फॉलोइंग में और भी ज्यादा बढ़ोतरी हो गई है। प्रभास की शादी को लेकर हमेशा सवाल उठते रहते हैं। उनके फैन्स को भी उनकी शादी का इंतजार है। ऐसा लगता है कि अब प्रभास के फैन्स का ये इंतजार खत्म होने वाला है। क्योंकि प्रभास अगले साल शादी कर सकते हैं। ये हम नहीं कह रहे, ये कहना है खुद प्रभास की चाची का। प्रभास की चाची ने एक तेलुगू वेबसाइट को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, 'हम प्रभास की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

हम उनकी शादी और दुल्हन पर आ रही नॉन-स्टॉप अफवाहों के बारे में सोचकर हंसते हैं। हमारा बहुत बड़ा परिवार है और हम सही लड़की की तलाश कर रहे हैं जो हमारे साथ घुलमिल जाए।' इस बयान से अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रभास अपनी आगामी फिल्म 'जान' की रिलीज के बाद शादी कर सकते हैं। प्रभास से भी उनकी शादी को लेकर कई बार सवाल किए जा चुके हैं लेकिन प्रभास ने कभी भी इस बारे में कुछ नहीं कहा है । अब उनकी चाची श्यामला देवी का जो बयान सामने आया है, उसे देख लगता है कि जल्द ही प्रभास के घर शहनाई बज सकती है। इस खबर को सुनकर कई फैन्स खुशी से नाच उठेंगे तो उनकी कई फैन्स का दिल भी टूट सकता है।

बताया जा रहा है कि मीडिया में ऐसी खबरें भी सामने आई थीं जिनमें बताया गया था कि 'बाहुबली: द बिगनिंग' की रिलीज के बाद प्रभास के लिए 6000 से भी ज्यादा शादी के रिश्ते आए थे। खैर इस बात में कितनी सच्चाई है कितनी नहीं ये कहना तो मुश्किल है लेकिन हां फिल्म बाहुबली प्रभास की सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। इसके बाद से ही प्रभास की फैन फॉलोइंग रातों रात बढ़ गई थी। इस फिल्म ने रातोंरात प्रभास को बॉलीवुड स्टार बना दिया था। जानकारी के लिए बता दें कि प्रभास का नाम अक्सर उनकी बाहुबली की को-एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ जोड़ा जाता है। बार-बार प्रभास इस खबर को नकार देते हैं। फिलहाल प्रभास की चाची ने इस बारे में नहीं बताया है कि प्रभास किससे शादी करने वाले हैं। उनके फैन्स इस बात को जानने के लिए काफी उत्साहित भी होंगे कि प्रभास की दुल्हन कौन होगी। बहरहाल फिलहाल तो प्रभास की शादी भी सवालों के घेरे में है क्योंकि प्रभास ने अब तक इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।

सपना चौधरी ने ​लोगो के पंसदीदा गानों पर लगाए ठुमके, इस वीडियों में देखें शरारती डांस

'भांगड़ा पा ले' की रिलीज़ से पहले, सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन पहुंचे अमृतसर!

सनी लियोनी की जिंदगी में एक ख़ास Mr. V की एंट्री? कौन हैं Mr. V

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -