इन तीनो एक्ट्रेस के विरोध में जलाया गया पुतला, फराह ने मांगी माफी
इन तीनो एक्ट्रेस के विरोध में जलाया गया पुतला, फराह ने मांगी माफी
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान, कॉमेडियन भारती सिंह और एक्ट्रेस रवीना टंडन के खिलाफ बीते दिनों पंजाब के अमृतसर में शिकायत दर्ज हुई है. फराह, भारत और रवीना पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया गया है. इस सम्बन्ध में शुक्रवार क्रिश्चन भाईचारे द्वारा प्रदान यूनाइटेड क्रिश्चन दलित फ्रंट पंजाब व पूर्व मेंबर क्रिश्चन वेलफेयर बोर्ड से वलैत मसीह की अध्यक्षता में अमृतसर के अजनाला के बाजारों में विशाल रोष मार्च निकाला गया व डीएसपी अजनाला व एसडीएम अजनाला के कार्यालय के बाहर तीनों हस्तियों का पुतला जलाया गया. तीनों सितारों के विरोध में प्रदर्शन करते हुए पुतले जलाए गए.

इस संबंध में बातचीत करते हुए वलैत मसीह ने बताया कि तीनों हस्तियों ने बहुत ही अभद्रता से ईसाई भाईचारे का अपमान किया है और समाज यह हरकत कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा. उन्होंने मांग की कि जल्द से जल्द तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया जाए नहीं तो उन्हें मजबूरन अपने प्रदर्शन को विशाल रूप देना पड़ेगा और आने वाले दिनों में ईसाई भाईचारा भंडारी पुल जाम करेगा.

इस मामले में फराह खान का ट्वीट भी सामने आया है और उन्होंने अपने इस ट्वीट में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगी है. उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा - मैं इस बात से बेहद दुखी हूं कि हमारे एक हालिया एपिसोड के चलते अंजाने में लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची हूं. मैं हर धर्म की इज्जत करती हूं और मेरा कभी भी किसी को दुख पहुंचाने का कोई मकसद नहीं रहा है. मेरी पूरी टीम यानि रवीना टंडन, भारती सिंह और मैं खुद इस बात को लेकर दुखी हैं और माफी मांगते हैं. गौरतलब है कि तीनों पर आरोप है कि इन्होंने एक प्राइवेट वेब और यूट्यूब चैनल के लिए बनाए गए एक कॉमेडी प्रोग्राम में ईसाई धर्म के शब्द का प्रयोग किया है.  इसके खिलाफ अमृतसर के अजनाला में ईसाई धर्म से जुड़े लोगों की तरफ से क्रिसमस के दिन प्रदर्शन किया गया था जिसके बाद वीडियो की जांच करने पर पंजाब पुलिस ने FIR दर्ज की थी. 

एक्ट्रेस करीना कपूर ने शेयर की खूबसूरत ड्रेस में तस्वीर, वायरल हुई फोटो

एक्ट्रेस करीना कपूर ने शेयर की खूबसूरत ड्रेस में तस्वीर, वायरल हुई फोटो

सपना चौधरी ने ​लोगो के पंसदीदा गानों पर लगाए ठुमके, इस वीडियों में देखें शरारती डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -