भीड़ में पापा अमिताभ को सँभालते नजर आए अभिषेक बच्चन, फैंस कर रहे तारीफ

भीड़ में पापा अमिताभ को सँभालते नजर आए अभिषेक बच्चन, फैंस कर रहे तारीफ
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर महानायक अमिताभ बच्चन को बुधवार को लता दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से नवाजा गया। प्रशंसकों के लिए ये गर्व का पल है। इस अवॉर्ड को परिवार और ट्रस्ट ने लता मंगेशकर की याद में आरम्भ किया था। 2022 में उनकी मल्टीपल ऑर्गन फेलियर के कारण मौत हो गई थी।

सम्मान पाने के बाद अमिताभ बच्चन ने कहा- खुशकिस्मत हूं ये अवॉर्ड मिला। मैंने कभी स्वयं को ऐसे अवॉर्ड के लायक नहीं माना था। हृदयनाथ जी ने मुझे बुलाने में बहुत मेहनत की। अमिताभ को उनके बेटे अभिषेक बच्चन इवेंट में लेकर गए थे। वो यहां पिता को पैप्स की भीड़ से प्रोटेक्ट करते नजर आए। क्योंकि अमिताभ को कम ही इवेंट्स में देखा जाता है। इसलिए जब भी पैप्स की नजरों में वो आते हैं। भारी भीड़ जमा हो जाती है।

अभिषेक ने बहुत धीरज के साथ मीडिया को संभाला, पिता के आगे जाने के लिए रास्ता बनाया। उनके इस जेस्चर की प्रशंसा हो रही है। किसी ने लिखा- बेटा हो तो ऐसा। कोई अभिषेक बच्चन के संस्कारों को देख खुश हुआ। कईयों ने लिखा- रिस्पेक्ट। अमिताभ एवं अभिषेक ने लता मंगेशकर की फोटो के सामने अपना सिर झुकाया। बाप-बेटे के वीडियोज वायरल हो रहे हैं। वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो अमिताभ ने अपने करियर में शोले, जंजीर, दीवार, मोहब्बतें, पीकू जैसी बड़ी हिट दी हैं। उनकी आगामी फिल्म कल्कि 2898 AD है।

ऐश्वर्या राय संग इंटीमेट सीन पर बोले रणबीर कपूर- 'हाथ कांप रहे थे फिर...'

बेटी सुहाना के साथ इस फिल्म में नजर आएँगे शाहरुख खान!

'छावा' से लीक हुआ विक्की कौशल का लुक, इस अवतार में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -