नाइट सूट में जमकर नाची सलमान की एक्ट्रेस, वीडियो देखकर भड़के फैंस
नाइट सूट में जमकर नाची सलमान की एक्ट्रेस, वीडियो देखकर भड़के फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'मैंने प्यार किया' से रातोरात मशहूर हुईं भाग्यश्री उदयपुर में पति संग वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। भाग्यश्री ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह राजस्थानी फोक डांस करती दिखाई दे रही हैं। लेकिन इस डांस वीडियो में भाग्यश्री ने नाइट सूट पहना हुआ है, जिसके लिए वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। 

वही डांस तो भाग्यश्री बहुत जबरदस्त कर रही हैं, लेकिन ट्रोल्स का कहना है कि उन्हें यह फोक डांस लहंगा-चोली पहनकर करना चाहिए था। वीडियो पर कमेंट कर एक शख्स ने लिखा- लहंगा-चोली पहनकर करती डांस, कम से कम राजस्थान का मान तो रखतीं। एक और शख्स ने लिखा- आपका आउटफिट हमें पसंद नहीं आया, यदि लहंगा पहनती तो अधिक ग्रेसफुल लगतीं।

आपको बता दें कि भाग्यश्री जब उदयपुर एयरपोर्ट पर लैंड हुई थीं तो ऐसा बताया जा रहा था कि वह परिणीति-राघव की शादी में सम्मिलित होने के लिए आई हैं। लेकिन बाद में भाग्यश्री ने मीडिया को क्लियर किया कि वह वेकेशन के लिए उदयपुर आई हैं। परिणीति और राघव की शादी बहुत रॉयल अंदाज में हुई। संगीत से लेकर हल्दी-मेहंदी तक, कपल ने अपनी शादी के हर फंक्शन को जमकर एन्जॉय किया। फिलहाल सोशल मीडिया पर भाग्यश्री का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसे फैंस जमकर प्यार दे रहे है।

टोनी कक्कड़ संग शादी रचाने को तैयार मनीषा रानी! इस कारण डेटिंग की ख़बरों पर फैंस ने लगाई मुहर

विदाई में खूब रोइ परिणीति चोपड़ा, दुल्हनिया को राघव चड्ढा ने दिया सहारा

हाथ में चूड़ा-माथे पर सिंदूर, परिणीति चोपड़ा की पहली तस्वीर देख फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -