बिन शादी के पापा बनना चाहते है सलमान खान, खुद कही ये बड़ी बात
बिन शादी के पापा बनना चाहते है सलमान खान, खुद कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान की आयु 57 साल हो चुकी है तथा अभी तक परिवार वालों और प्रशंसकों को उनकी शादी का इंतजार है। सलमान खान की पर्सनल लाइफ की बात करें तो अभी तक ना जाने कितनी अभिनेत्रियों के नाम उनके नाम के साथ जुड़ चुके हैं, मगर सलमान खान ने कभी इस बारे में खुलकर बात नहीं की। अब जब एक न्यूज शो में सलमान खान से पूछा गया कि वह अपने परिवार वालों को बहुत परेशान करते हैं, क्योंकि वो चाहते हैं कि घर में बहू आए तो जानिए इस पर सलमान खान ने क्या जवाब दिया।

सलमान खान ने कहा, "अभी सर क्या बोलूं, वो तो प्लान था। प्लान था... बहू का नहीं था, बच्चे का था। मगर अब वो कानून के हिसाब से हिंदुस्तान में हो नहीं सकता। तो अब देखेंगे सर कि क्या करें, क्या करें, कैसे करें।" सलमान खान का यह कहना इस बात का संकेत माना जा रहा है कि वह सरोगेसी के माध्यम से बाप बनना चाहते थे। हालांकि सलमान खान ने खुलकर इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है।

वही जब सलमान से कहा गया कि करण-जौहर 2 बच्चों के बाप बन गए हैं तो सलमान खान ने कहा, "वही मैं भी कोशिश कर रहा था। मगर कानून अब बदल गया है। सर बच्चों का बहुत शौक है मुझे। मुझे बच्चों से बहुत प्यार है, मगर जब बच्चे आते हैं तो मां भी आती हैं सर। मां उनके लिए बहुत अच्छी हैं, मगर हमारे घर में मां ही मां पड़ी हैं सर। हमारे पास पूरा जिला है, पूरा गांव है। वो उनका अच्छा ख्याल रखेंगी। अब उनकी जो मां होगी वो मेरी पत्नी होगी। वही सलमान खान से जब पूछा गया कि उनकी प्रेमिकाओं की सूची समाप्त ही नहीं हो रही है तो उन्होंने कहा कि मैं बड़ा बदकिस्मत आदमी हूं। जहां तक लड़कियों के आते-जाते रहने की बात है तो इसमें उन्होंने स्वयं की ही गलती बताई। सलमान खान ने कहा- पहली गर्लफ्रेंड गई तो उन्हें लगा कि शायद गलती उस लड़की की है, दूसरी गई तो लगा कि गलती मेरी है, तीसरी गई तो उसने भी कहा कि गलती मेरी है।

 

पूरी हुई कार्तिक और कियारा की इस फिल्म की शूटिंग

50 वर्ष की आयु में पिता बनने जा रहे है अर्जुन रामपाल

'खून भरी मांग' के इतने वर्षों बाद एक साथ नजर आए रेखा और कबीर बेदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -