अपने जन्मदिन से एक दिन पहले सलमान ने अपने फैंस से की खास अपील
अपने जन्मदिन से एक दिन पहले सलमान ने अपने फैंस से की खास अपील
Share:

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे है। अपने जन्मदिन से एक दिन पहले, उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की है कि वे अपने 55 वें जन्मदिन के अवसर पर रविवार को कोरोना महामारी के मद्देनजर अपने घर के बाहर भीड़ इक्कठी न करें।

हर साल प्रशंसक अभिनेता की एक झलक पाने के लिए बांद्रा में खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर इकट्ठा होते हैं, जो अपनी बालकनी पर उन्हें धन्यवाद देने के लिए बाहर आते हैं। अभिनेता आमतौर पर अपने जन्मदिन को उद्योग से परिवार और करीबी दोस्तों के साथ अपने पनवेल फार्महाउस में मानते है। हालांकि  इस साल महामारी के कारण, सलमान खान ने लोगों से बड़ी संख्या में इकट्ठा न होने का अनुरोध किया है और यह भी बताया कि वह घर पर नहीं हैं। सलमान ने कहा "मेरे जन्मदिवस पर मेरे प्रशंसकों का प्यार और स्नेह मेरे जन्मदिवस पर भारी रहा है, लेकिन इस साल मेरे विनम्र अनुरोध है कि मेरे घर के बाहर भीड़ न हो, कोविंद महामारी और सामाजिक दूरियों के मानदंडों को ध्यान में रखते हुए। 

सुपरस्टार ने प्रशंसकों से मास्क पहनने, स्वच्छता करने और सामाजिक दूरी बनाए रखने का आग्रह किया। काम के मोर्चे पर खान ने अपनी आगामी फिल्म "एंटीम-द फाइनल ट्रुथ" की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर एक सिख पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। उनके बहनोई अभिनेता आयुष शर्मा द्वारा अभिनीत फिल्म भी कथित तौर पर 2018 के हिट मराठी क्राइम ड्रामा "मुल्शी पैटर्न" की रीमेक है। जबकि मूल मराठी अभिनेता-फिल्म निर्माता प्रवीण तर्डे द्वारा अभिनीत थी, रीमेक का निर्देशन अभिनेता-फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर द्वारा किया जाएगा।

नोबेल पुरस्कार विजेता अर्थशास्त्री अमर्त्य सेन पर लगा विश्वभारती की जमीन पर कब्ज़ा करने का आरोप

शारदा घोटाला: सुप्रीम कोर्ट से सीबीआई ने की मांग, कहा- राजीव कुमार जांच में नहीं कर रहे हैं सहायता

पूर्वोत्तर के सभी राज्यों में लागू हो सकता है NRC: NESO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -