'ट्यूबलाइट' के नुकसान की भरपाई का कमिटमेंट किया पूरा, सलमान
'ट्यूबलाइट' के नुकसान की भरपाई का कमिटमेंट किया पूरा, सलमान
Share:

अभिनेता सलमान खान जो के कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' को अपने लिए बहुत ही खास मानते है भले ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन अपनी इस फिल्म पर सलमान खान को गर्व है. आपको बता दे कि बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' उतनी धमाकेदार नहीं रहीं थी, जितनी की उम्‍मीद की जा रही थी. सलमान खान की इस फिल्‍म पर मार्केट में भी एक प्रकार से अच्छा खासा पैसा लगा था.

लेकिन इस फिल्‍म के सिनेमाघरों में फ्लॉप साबित होने से फिल्‍म के डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों का खासा नुकसान हुआ. जी हां, खबर के मुताबिक इस फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट करने करने वालों को जबरदस्त नुकसान हुआ है. फिल्मी दुनिया में खूब चर्चा है कि पूर्व में सलमान खान ने उनके नुक़सान की एक हद तक भरपाई करने का फैसला किया था.

लेकिन अब पता चला है कि, अभिनेता सलमान खान ने अपना 'कमिटमेंट' पूरा करते हुए अपनी इन डिस्‍ट्रीब्‍यूटरों को हुए नुकसान की भरपाई कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने इस नुकसान का 50 फीसदी हिस्सा डिस्ट्रीब्यूटर्स को लौटा दिया है. डिस्ट्रीब्यूटर्स की टीम के प्रमुख नरेंद्र हिरावत, जिन्होंने ट्यूबलाइट को 130 करोड़ रुपये में खरीदा था, उन्होंने इस संबंध में सलमान खान से मुलाकात की है.  
 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर  

फ़िल्मों में आधा UP दिखाओ, GST भूल जाओ

अब तीन मर्दो संग सनी लियोनी की होगी रासलीला

काजोल ने करण को अपने 43वें जन्मदिन पर बुलाया व गले भी लगाया

आइला! ऋतिक की स्टार्ट अप संग 100 करोड़ की डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -