Tubelight फैमिली, पेरेंट्स और फन की कहानी...
Tubelight फैमिली, पेरेंट्स और फन की कहानी...
Share:

बॉलीवुड की चर्चित व आगामी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जिसके चर्चे आजकल बड़ो के साथ साथ बच्चो के भी दिलो दिमाग पर छाई हुई है. जी हाँ देखा जाए तो जनाब अबकी बार तो सलमान को इस फिल्म के लिए अपने पिता सलीम खान से भी खूब प्रशंसा मिल चुकी है. पिता सलीम खान ने सलमान की पीठ थपथपाते हुए कहा है कि, 'फिल्म में तुम्हारा अभिनय काबिलेतारीफ है'.

अब वैसे भी सलमान व सोहेल खान अपनी फिल्म के प्रमोशन में खासा व्यस्त चल रहे है. तथा देखा जाए तो बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' को प्रमोट करने का कोई मौका नहीं गंवा रहे हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के चर्चे हैं. यहां तक कि सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' न्यूयॉर्क पहुंच गई है, जहां फिल्म के निर्माताओं ने न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में 'ट्यूबलाइट' के बड़े होर्डिंग लगाए हैं.

सलमान खान की ट्यूबलाइट में. इस बार दो भाइयों का कनेक्ट है. सिर्फ रील के नहीं रियल वाले भी और इसी कारण इस फिल्म को फैमिली , पेरेंट्स और फन की कहानी की तरह प्रेजेंट किया जा रहा है. बजरंगी भाईजान के बाद सलमान खान एक बार फिर एक ऐसे रोल में हैं, जिसके लिए ज़्यादातर उन्हें जाना नहीं जाता लेकिन बताया जाता है कि इस बार दुनिया भर में उनके फैंस को सलमान का ये रूप देखने की तमन्ना है.  

ईद का मतलब सलमान की 'ट्यूबलाइट' तो चटख रौशनी बिखेरेगी...

अश्लीलता को छोड़ पारिवारिक मनोरंजक फिल्मों को करे युवा कलाकार, अनिल कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -