वर्ल्ड कैंसर डे पर सोनाली बेंद्रे ने शेयर किया शानदार वीडियो
वर्ल्ड कैंसर डे पर सोनाली बेंद्रे ने शेयर किया शानदार वीडियो
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बीते 4 फरवरी, 2020 को कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए वर्ल्ड कैंसर डे मनाया गया है जो हर साल मनाया जाता है. वहीं इस मौके पर बहुत से ऐसे सेलेब्स भी अपनी आपबीती बताते हैं जो इस जानलेवा बीमारी का शिकार हो चुके हैं. इन सभी में शामिल रहीं हैं सोनाली बेंद्रे. जी हाँ, सोनाली ने ना सिर्फ कैंसर का सामना किया बल्कि पूरी तरह स्वस्थ होकर वापस अपना नया जीवन शुरू कर दिया. सोनाली ने बीते कल यानी वर्ल्ड कैसंर डे पर एक वीडियो शेयर की है. जो आप देख सकते हैं. अपने इस वीडियो में सोनाली ने ये बताया है कि कैसे उन्होंने इस बीमारी का हिम्मत के साथ सामना किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

उनके शेयर किए गए वीडियो को नोट टू सेल्फ करार दिया और सोनाली ने बताया कि कैसे कैंसर ने उनका जीवन बदल कर रख दिया. कैसे जीवन ने उन्हें सब्र से काम करना सिखाया और हर समस्या से अंत तक लड़ना सिखाया. अपने वीडियो को शेयर कर सोनाली ने कैप्शन में लिखा- 'बाकी बचे जीवन के लिए अपने शरीर की सुने, समय-समय पर चेकअप पर जाएं.' इसी के साथ इस शेयर किए गए वीडियो में सोनाली ने कहा- 'जीवन में बदलाव ही सिर्फ स्थिर है. जिस तरह से मेरी लाइफ बदली है इस बात को 2 साल हो चुका है. इन दो सालों ने मुझे काफी कुछ सिखाया है.

कैंसर सिर्फ उन लोगों से डिफाइन नहीं होता है जो इसका इलाज कराते हैं ये इससे और भी बहुत ज्यादा कुछ है.' आप सभी को पता हो कि एक्ट्रेस साल 2018 में हाई ग्रेड कैंसर से जूझ चुकी हैं. वहीं उस समय उन्होंने अमेरिका में अपना इलाज कराया और उन्हें परिवार और करीबियों का भरपूर साथ मिला, जिसके बाद वह दोबारा नया जीवन जीने में समर्थ हो पाईं.

पंजाबी फिल्म की शूटिंग के लिए गए थे बादशाह, हुआ कार एक्सीडेंट

सिल्क कॉटन साड़ी, रस्टिक जूलरी में नजर आईं ऋचा चड्ढा, दिया अगली फिल्म का इशारा

भतीजे की शादी में नहीं शामिल हुई नीतू कपूर, इंस्टाग्राम पोस्ट कर किया बहु का स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -