सलमान संग डॉ. गुलाटी जलाएंगे 'ट्यूबलाइट'
सलमान संग डॉ. गुलाटी जलाएंगे 'ट्यूबलाइट'
Share:

अभिनेता सलमान खान के क्या कहने जनाब अभी तो वह अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन में व्यस्त है. जी हाँ, जनाब बता दे की इस फिल्म में हमे सलमान खान व सोहेल खान का दमदार अभिनय देखने को मिलने वाला है. तथा फ़िलहाल अभी तो यह दोनों ही भाई अपनी इस फिल्म का धुआँधार तरिके से प्रमोशन में व्यस्त है. गौरतलब है की अपनी इस फिल्म के चलते यह दोनों ही भाई हमे टीवी के चर्चित रियलिटी व डांस शो 'इंडिया बनेगा मंच' पर भी कृष्णा के संग में मस्ती के मूड में नजर आए थे.

लेकिन..लेकिन...लेकिन अब सुनने में आया है कि, जल्द ही सलमान व सुनील  ग्रोवर एक होने वाले है. जी हाँ, खबर है कि, जल्‍द ही सलमान, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और उनकी टीम के साथ एक शो शुरू करने जा रहे हैं. इस बात से तो सभी वाकिफ ही हैं कि कपिल शर्मा के साथ हुए विवाद के बाद सुनील ने 'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह दिया था.

एक खबर के मुताबिक सलमान अपनी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' की प्रमोशन के लिए सुनील, अली असगर और सुगंधा मिश्रा के साथ एक शूट करने वाले हैं. सुनील फिलहाल सोनी के शो में अपनी टीम के साथ कॉमेडी करते नजर आ रहे हैं. एक अंग्रेजी अखबार के सूत्र के अनुसार हाल ही में एक प्रोमो शूट किया गया है जो जल्‍द ही ऑन एयर होगा. सुनील ग्रोवर इस प्रोमो का हिस्‍सा नहीं थे क्‍योंकि वह अपने एक लाइव इवेंट के लिए यात्रा कर रहे थे. अगर ऐसा होता है तो फिर हमारे कपिल शर्मा इस पर अपनी क्या प्रतिक्रिया देने वाले है यह देखना होगा.    

तो बिग बी ही होंगे KBC 9 के होस्ट

'ये है मोहब्बतें' के एक्टर पत्नी के साथ कर रही हैं ग्रीस में एन्जॉय,शेयर की फोटोज


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -