यह क्या सलमान ने 'सुल्तान' की पूरी कहानी ही बयां कर दी......
यह क्या सलमान ने 'सुल्तान' की पूरी कहानी ही बयां कर दी......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल दबंग अभिनेता सुपरस्टार सलमान खान जो की अभी अपनी फिल्म जिसका नाम 'सुल्तान' है उसमे नजर आने वाले है. खबरों के मुताबिक अभी हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म सुल्तान के हर और चर्चे है. तथा सलमान के विषय में सुनने में आया है कि ईद पर सलमान खान की सुल्तान रिलीज़ के लिए तैयार है। इन दिनों सलमान फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। अभी देखा जाए तो सलमान खान के रेप वाले बयान पर भी अभी हाल फ़िलहाल कोहराम मचा हुआ है.

मगर इस बीच एक ऐसी बात सामने आई है जिसे सुनकर आप खुद हैरान रह जाएंगे। जी हां। सलमान खान ने खुद ही फिल्म की स्टोरी का खुलासा कर दिया है। वो भी ट्रेलर लॉन्च के मौके पर। हालांकि यह सुनकर अनुष्का भी एक पल के लिए खामोश रह गईं कि सलमान यह क्या बोल रहे हैं। लेकिन सलमान तो 'बजरंगी भाईजान' हैं। उन्हें कौन रोक सकता है। इवेंट में सलमान से किरदारों पर सवाल किया गया। बस फिर क्या था. 

सलमान ने अनुष्का और उनके किरदार को समझाते-समझाते ही लगभग पूरी बात सभी से कह दी। हालांकि सलमान ने साथ में यह भी कहा कि अब फिल्म का अंत हैप्पी है या सेड ये आप लोग तय करो। अभिनेता सलमान खान की इस फिल्म का सभी को बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म जल्द ही हमे ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दिखाई देने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -