सेनिटाइजर दान करने के बाद फिर सलमान ने किया नेक काम
सेनिटाइजर दान करने के बाद फिर सलमान ने किया नेक काम
Share:

इन दिनों सलमान खान एक के बाद एक लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों दरियादिली दिखाने के बाद सलमान ने एक बार फिर दरियादिली दिखाई है. जी दरअसल सेनिटाइजर दान करने के बाद सलमान खान थिएटर कर्मचारियों की मदद के लिए भी आगे आए हैं. केवल इतना ही नहीं, उन्होंने थिएटर कर्मचारियों के लिए भोजन दान करना शुरू किया है. हाल ही में इस बात की जानकारी युवा सेना नेता राहुल कनल ने दी है.

जी दरअसल उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि ''जब उन्होंने श्री शिवाजी मंदिर नाट्यगृह के कलाकारों और तकनीशियनों के बारे में सुना तो वह सलमान खान के पास गए और एक्टर भी तुरंत मदद के लिए तैयार हो गए.'' वहीँ आगे सलमान खान के बारे में बात करते हुए राहुल कनल ने कहा, "हमने जब श्री शिवाजी मंदिर नाट्यगृह के कलाकारों और तकनीशियनों की दुर्दशा के बारे में सुना तो हमने पहल की. मैं सलमान भाई के पास गया और वह भी मदद के लिए तुरंत तैयार हो गए. हर राशन किट में 5 किलो चावल और गेहूं का आटा, सब्जियां, तेल, नमक, मसाले और चाय पत्ती है. हम पहले दिन करीब 186 मजदूरों तक पहुंच पाए और उनके माध्यम से अन्य थिएटर कलाकारों की मदद करने की भी उम्मीद करते हैं. हम किट बांटते समय सुरक्षा उपायों को भी ध्यान में रखते हैं."

आप सभी को बता दें कि राहुल कनल ने आगे भी बात की और अपने इंटरव्यू में कहा कि, ''बॉलीवुड एक्टर अली फजल भी सभी थिएटर कलाकारों का एक डेटाबेस बना रहे हैं.'' उन्होंने कहा, "अगर हमें किसी भी थिएटर कंपनी का नंबर मिलेगा, जिसे मदद की आवश्यकता होगी, तो हमें काफी खुशी होगी." आप सभी को बता दें कि सलमान खान इससे पहले भी लगातार मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए हैं अब तक उन्होंने कई ऐसे काम किये हैं जिनकी तारीफें करते हुए लोग अब तक नहीं थक रहे हैं. जल्द ही सलमान फिल्म राधे में दिखाई देंगे.

वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक हुए वाजिद खान, फूट-फूटकर रोये भाई साजिद

काफ्तान पिक्चर्स शेयर कर करीना ने किया फैंस को खुश

वायरल हो रहा है वाजिद खान का अस्पताल का वीडियो, कहा जा रहा है आखिरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -