'सुपर नाइट विद Tubelight' में निहारिये सलमान की हल्की फुल्की मौजमस्ती...
'सुपर नाइट विद Tubelight' में निहारिये सलमान की हल्की फुल्की मौजमस्ती...
Share:

बता दे कि कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जो के एक बार फिर से डॉक्टर मशहूर गुलाटी बन कर लौट रहे हैं लेकिन कपिल के लिए नहीं सलमान खान के लिए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' का प्रमोशन सोनी टीवी पर करना चाहते हैं और इसी के चलते चैनल वालों ने खास इंतजाम किया है.

बता दे कि, शनिवार को ही सलमान खान ने सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले के साथ स्पेशल शो 'सुपर नाइट विद ट्यूबलाइट' की शूटिंग की. इस मौके पर सलमान के भाई सोहेल खान और सीरियल 'नागिन 2' की एक्ट्रेस मौनी रॉय भी दिखाई दीं. तथा इस स्पेशल शो का नाम है 'सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट जो के देखा जाए तो 18 जून (रविवार) को रात 9 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा.

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अब तक अपनी अधिकतर फिल्मों को मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में प्रमोट करते आएं हैं. परन्तु अबकी बार सलमान कपिल के साथ नहीं बल्कि सुनील के साथ में है.

सलमान खान इस बार अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन लिए कपिल के शो में नहीं आए. यह कपिल के फैंस के लिए वाकई बुरी खबर है. जी हां, सलमान खान सुनील ग्रोवर, अली असगर और उनकी टीम के साथ दो घंटे का स्पेशल शो शूट कर चुके हैं. देखे फोटोज..

टीवी एक्ट्रेस Shamin Mannan आज मना रहीं है अपना जन्मदिन

आमिर की 'दंगल' पर PM नरेंद्र मोदी के कानों में चीन के राष्ट्रपति ने फुसफुसाया...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -