सलमान खान की शर्टलेस फोटो देख नहीं रह पाए वरुण धवन, किया ऐसा कमेंट
सलमान खान की शर्टलेस फोटो देख नहीं रह पाए वरुण धवन, किया ऐसा कमेंट
Share:

बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से मशहूर अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें है. इससे जुड़ी नई नई जानकारी सामने आती रहती है. बता दें, इस आने वाली फिल्म में सलमान खान के साथ मुख्य अभिनेत्री के तौर पर कटरीना कैफ भी नज़र आने वालीं हैं, फिल्म का इंतज़ार दर्शकों को बेसब्री से है. इसी बीच सलमान खान चर्चा में बने हुए हैं. 

इसी बीच लोकसभा चुनाव 2019 के रिजल्ट की भी घोषणा हुई, सभी की नज़रें न्यूज़ चैनलों में बनी हुई थी. बता दें, अभिनेता सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पर एक शर्ट लेस तस्वीर शेयर करते हुए चुनावी पारा और बढ़ा दिया था, साथ ही साथ कैप्शन भी शानदार देते हुए लिखा कि ‘चिल कर रहा हूं और न्यूज देख रहा हूं, स्वच्छ भारत फिट भारत.’ इसी के साथ उन्होंने पीएम मोदी को जीत की बधाई भी दी थी. 

सलमान खान के द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर को उनके फैंस ने दिल खोलकर प्यार दिया है, साथ ही साथ अभिनेता वरुण धवन ने भी मजेदार कमेंट किया है, वरुण धवन ने सलमान की तारीफ करते हुए लिखा है कि ‘भाई जस्ट 18 साल के हुए हैं’. इसके साथ ही आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी की एक बार फिर से जीत होने पर सलमान खान ने ट्वीट करके प्रधानमंत्री मोदी को अपनी तरफ से शुभकामनाएं दी सुपरस्टार ने लिखा है कि ‘आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जीत की हार्दिक बधाई, हम इस देश को मजबूत बनाने में आपके साथ खड़े हैं.’

सनी देओल की जीत पर उनके भाई-बहन ने ऐसे दी जीत की बधाई

शबाना ने पीएम को दी बधाई, लोग बोले-कब निकल रही हो पाकिस्तान

बोले चूड़ियां से सामने आया नवाज़ुद्दीन और मौनी रॉय नया लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -