सनी देओल की जीत पर उनके भाई-बहन ने ऐसे दी जीत की बधाई
सनी देओल की जीत पर उनके भाई-बहन ने ऐसे दी जीत की बधाई
Share:

2019 में मोदी सरकार ने प्रचंड बहुमत के साथ वापसी की है. एक बार फिर से मोदी सरकार आ चुकी है. भाजपा प्रत्याशी बनकर राजनीति में आए बॉलीवुड एक्टर सनी देओल ने भी जीत हासिल की है. उन्होंने गुरदासपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़ को हराकर चुनाव जीत लिया है. अब इसी बीच सभी जगह इसकी चर्चा हो रही है. चुनाव आयोग से मिली जानकारी के मुताबिक सनी देओल ने कांग्रेस प्रत्याशी सुनील 82,459 मतों से हराया है. 

इसके अलावा सनी की जीत पर पूरी देओल फैमिली खुश है. हाल ही में बॉबी देओल ने बड़े भाई को सोशल मीडिया पर खास अंदाज में बधाई दी है. उनके भाई बहन और पिता ने उनके लिए खास मैसेज लिखे हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने कई पोस्ट किये हैं जिन्हें आप देख सकते हैं. बॉबी देओल ने सनी देओल के साथ एक फोटो पोस्ट किया है. जिसमें दोनों देओल भाई साथ नजर आ रहे हैं. यहां देखें वो तस्वीर. 

फोटो के कैप्शन में बॉबी ने लिखा, 'आप पर गर्व है भैया.' सनी और बॉबी के इस फोटो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. फैन्स लगातार सनी देओल को सोशल मीडिया पर बधाईयां दे रहे हैं. बता दें, देओल फैमिली की ही सदस्य हेमा मालिनी भी मथुरा से चुनाव जीत गई हैं. 

सनी देओल को पिता धर्मेंद्र ने भी बधाई दी है. उन्होंने एक फोटो पोस्ट की है जिसमें सनी देओल, पीएम नरेंद्र मोदी से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र ने बेटे को बधाई देते हुए लिखा, 'धरती पुत्र सनी देओल, बधाई हो. अच्‍छे दिन यकीनन आ गए.' 

इन सब के अलावा ईशा देओल भी भाई की खुशी में शामिल होने से पीछे नहीं रही हैं. उन्होंने भी सोशल मीडिया पर भाई सनी देओल को बधाई दी है. ईशा ने लिखा, 'नरेंद्र मोदी, बीजेपी, हेमा मालिनी, सनी देओल को बधाई. मुझे इस जीत पर गर्व है. क्या जीत थी.' 

बेटे और पत्नी की जीत पर गदगद हुए धर्मेंद्र, PM मोदी के साथ शेयर की यादें

राजनीति में भी सनी देओल ने मचाया ग़दर, जीत पर बहन ईशा ने दी बधाई

पीएम मोदी के हक में रुझान आने से खुश है सनी देओल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -