सलमान खान ने सई मांजरेकर के साथ साँझा की एक ऐसी तस्वीर, देखकर हो जायेंगे हैरान
सलमान खान ने सई मांजरेकर के साथ साँझा की एक ऐसी तस्वीर, देखकर हो जायेंगे हैरान
Share:

हिंदी सिनेमा जगत के स्टार सलमान खान (Salman Khan) आजकल अपनी फिल्म 'दबंग-3' के प्रचार में व्यस्त हैं. साथ ही पिछले कुछ समय से वह लगातार सई मांजेरकर (Saiee Manjrekar) के साथ दिख रहे हैं. फिर चाहे वह कोई कार्यक्रम हो या इंस्टाग्राम. जी हां, सलमान ने सई के साथ एक शानदार तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर आप सलमान की कलाकारी की तो दाद देंगे ही. इस तस्वीर को साँझा करते हुए भाईजान ने लिखा है- 'rare rearview selfie.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#repost @saieemmanjrekar ・・・ rare rearview selfie @beingsalmankhan @saajan_singh23

A post shared by Chulbul Pandey (@beingsalmankhan) on

 

असल में , सलमान खान ने यह तस्वीर गाड़ी के मिरर में ली है. खबर लिखे जाने तक तस्वीर को शेयर किए हुए 13 घंटे हो चुके हैं और इसे अभी तक 13,97, 208 लाइक्स मिल चुके है. जानकारी के लिए बता दें कि महेश मांजरेकर की बेटी सई सलमान के साथ डेब्यू कर रही हैं. 'दबंग-3' में वह सेकेंड फीमेल लीड प्ले कर रही हैं. वह सलमान के युवा किरदार का लव इंट्रेस्ट होंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महेश मांजरेकर अपनी बेटी सई के करियर को लेकर काफी गंभीर हैं. वह चाहते हैं कि सई अभी सिर्फ फिल्मों पर ही ध्यान दें.

वैसे इससे पहले भी सई के साथ सलमान खान इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर चुके हैं. 'दबंग-3' को लेकर सई का फर्स्ट लुक खुद सलमान खान ने शेयर किया था. उन्होंने इसे साँझा करते हुए लिखा था कि- 'हमारी प्‍योर इनोसेंट मासूम खुशी'. वहीं टीजर में सलमान कहते नजर आए कि  'ई है हमरी बेबी खुशी, सीधी-सादी, मासूम, अति सुंदर. अब इनकी खुशी के लिए हम किसी को भी दुखी कर सकते हैं.' इसके अलावा, खुद सई को भी अपनी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है.

यशराज फिल्म्स के पास लौट कर आये सैफ, इस फिल्म के सीक्वेल में करेंगे काम

बॉबी देओल ने बेटे आर्यमन के फ़िल्मी करियर पर किये खुलासे

अक्षय ने की है इन अभिनेत्रियों के साथ फिल्मे, जानिए कौन सी एक्ट्रेस रही सबसे आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -