सलमान को आखिर गुस्से में किसने मारा जोरदार पंच...देखे Video
Share:

बॉलीवुड के सलमान बोले तो सुल्तान और अहिल बोले तो सलमान का भांजा जी हाँ आपको जनाब भांजे आहिल व सलमान मामू के धमाचोकड़ी वाले कारनामे तो पता ही होंगे की किस तरह से जब यह दोनों एक दूसरे के साथ साथ होते है तो एक तरह से जबरदस्त धमाल व फन हमे देखने को मिल जाता है, तथा ऐसे में जब बात हो सलमान खान के भांजे आहिल के जन्मदिन की बात तो पूर्व में हमे उसके जन्मदिन पर पूरी कि पूरी खान फेमेली मालदीव में वेकेशन मनाते हुए नजर आई थी.

तथा यु भी देखा जाए तो सलमान खान अपने भांजे आहिल के साथ में हंसी खुसी के कई पलो को गुजार चुके है लेकिन अबकी बार ऐसा क्या हुआ कि आहिल ने सलमान खान के गालो पर एक साथ कई पंच मार दिए है जिसका की एक वीडियो भी है जो के सोश्लिडिया साइट्स  पर तेजीसे वायरल  हो रहा है.

अभी आहिल वैसे एक ही साल का हुआ है व उनकी शरारतो के क्या कहने. बहरहाल सलमान के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में सलमान और आहिल के अलावा सोहेल खान भी हैं. सोहेल ने आहिल को अपनी गोदी में उठाया हुआ है जबकि सलमान मस्ती भरे अंदाज में आहिल को पंच करना सीखा रहे हैं. इस वीडियो में सलमान खान अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘सुल्तान’ का ‘रे सुल्तान’ गाना भी गा रहे हैं. सलमान के गाना गाते है आहिल उन्हें एक के बाद कई पंच लगाते हैं. वहीं सोहेल भांजे के साथ बीताए जा रहे इन प्यारे पलों पर मुस्कुराते हुए दिखाई देते हैं. सोहेल आहिल को बोलते हैं नॉक आउट पंच. सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर भी सभी के बीच में अपनी  धूम मचा रहा है. 

'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर में नजर आई शाहरुख़ की भी झलक, यहाँ देखिये....

ट्रेलर लॉन्चिंग पर सलमान को आई ओम की याद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -