'ट्यूबलाइट' के ट्रेलर में नजर आई शाहरुख़ की भी झलक, यहाँ देखिये....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान जिनकी फिल्म 'ट्यूबलाइट' का सभी को बेसब्री से इंतजार भी बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की फिल्म ट्युबलाइट का ट्रेलर जो के दर्शको के बीच रिलीज कर दिया गया. तथा बता दे की फिल्म के ट्रेलर के साथ ही सलमान खान की फिल्म ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. जी हाँ 25 मई रात 9 बजे रिलीज हुए इस ट्रेलर को अब तक लगभग 40 लाख बार देखा गया है. और अभी भी इसकी काउंटिंग जारी है.

बता दे कि, गुरुवार को सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, जिसके बाद ऐक्टर ने यह भी कहा कि उन्हें यह देखकर अच्छा नहीं लगा, क्योंकि इसी फिल्म के दौरान उन्होंने ओम पुरी को खो दिया. इस फिल्म में शाहरुख भी हैं, यह तो आप जानते ही होंगे, लेकिन क्या आपने इस ट्रेलर में उन्हें नोटिस किया? जी हाँ, ट्रेलर  के अंत में हमे शाहरुख़ खान का एक छद्म रूप देखने को मिला है. तथा यदि आपने अगर नहीं देखा तो एक बार फिर से देखिए यह ट्रेलर, जिसमें शाहरुख खान की भी एक झलक आपको नज़र आएगी. बताया गया है कि शाहरुख खान फिल्म में कैमियो रोल में हैं और काफी अहम किरदार है उनका.

जब ट्यूबलाइट का ट्रेलर रिलीज होने वाला था उसके पहले सलमान खान ने  बॉलीवुड से रुखसत हो चुके दिवंगत अभिनेताओं को भी याद किया जिसमे है विनोद खन्ना, ओम पूरी व रीमा लागु. सलमान ने कहा, ‘विनोद खन्ना शानदार व्यक्ति थे. वह हमारे हीरो थे. जब मैं रीवा में शूटिंग कर रहा था तब मुझे रीमा लागू जी की मृत्यु के बारे में जानकारी मिली. यह बेहद दुखद है कि मैंने पिछले तीन-चार महीने में सबसे करीबी लोगों को खोया है.’ इस तरह से सलमान खान ने बॉलीवुड की इन दिवंगत हस्तियों को एक साथ याद किया.         

ट्रेलर लॉन्चिंग पर सलमान को आई ओम की याद

ट्यूबलाइट के ट्रेलर लॉन्च पर बाहुबली 2 को लेकर सलमान का बयान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -