आलिया का शास्त्रीय नृत्य प्रेम...
आलिया का शास्त्रीय नृत्य प्रेम...
Share:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा व आलिया भट्ट के चर्चे तो वैसे भी जगजाहिर है ही अब एक बार फिर से इन दोनों के ही बारे में हमे कुछ नया सुनने में आ रहा है. बता दे कि, अभी हाल फ़िलहाल देखा जाए तो वैसे भी बॉलीवुड में फिल्म स्टार अपना रिलेशन छुपाते हो लेकिन कुछ न कुछ इस हो ही जाता है जिससे की इन स्टार कपल्स की खबरे सामने आ ही जाती है.

यह दोनों फिर से एक साथ एक फिल्म में साथ में नजर आने वाले है. अब यह तो रही आलिया व सिद्धार्थ की गॉसिप अब थोड़ा आलिया पर फ़ोकस डाले तो जनाब हमे पता चला है की आजकल यह लड़की कर गई चूल ब्यूटीफुल.. मॉनसून के इस खूबसूरत मौसम में शास्त्रीय नृत्य का आनंद ले रही हैं.

जी हाँ, बता दे कि, अभिनेत्री आलिया जल्द ही एक्टर विक्की कौशल के साथ 'राजी' में नजर आएंगी. सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस के साथ जुड़ी हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह शास्त्रीय नृत्य करते हुए नजर आ रही हैं. वह पारंपरिक पोशाक में हैं और डांस मूव्स पर ध्यान केंद्रित किए हुए हैं. शायद हो सकता है कि आलिया यह जो मेहनत कर रही है वह शायद इसी फिल्म के लिए हो. बहरहाल जो भी हो लगे रहो आलिया.       
 

'टाइगर जिंदा है' से पहले फड़फड़ाया उसका 'सीक्वल'...

'मान्यता' तेरे ये मस्त-मस्त दो नैन लोगों के दिल का ले गए चैन...

 
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -