सलमान की आने वाली 4 फिल्मों की लिस्ट, सभी में होगा जबरदस्त धमाल
सलमान की आने वाली 4 फिल्मों की लिस्ट, सभी में होगा जबरदस्त धमाल
Share:

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक माने जाते हैं. वे एक से बढ़कर एक फिल्में लेकर अपने फैंस के लिए आते हैं. इसी कड़ी में आने वाले समय में 5 फ़िल्में लेकर आ रहे हैं, तो आइए जानते हैं उनकी इन फिल्मों के बारे में विस्तार से...

भारत

सबसे पहले उनकी फिल्म भारत आएगी. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इसमें सलमान पांच अलग लुक में नजर आएंगे. फिल्म इस ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. इसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है, इसमें कटरीना कैफ, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ जैसे एक्टर्स भी नजर आएंगे.

दबंग 3 

दबंग 3 की बात की अजय तो फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू हुई हैं. इसमें सोनाक्षी सिन्हा उनकी साथ होगी. फिल्म का निर्देशन प्रभू देवा कर रहे हैं और  फिल्म का टाइटल सॉन्ग भी हाल ही में शूट किया गया है.  

इंशाअल्लाह

यह फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. सलमान ने हाल ही में बताया था कि वे 20 साल बाद भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं. इसमें आलिया भट्ट भी नजर आएगी. 

वेटरन

सलमान खान इसके बाद फिल्म वेटरन में दिखेंगे. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे वेटरन फिल्म की हिंदी रीमेक में काम करेंगे. यह एक साउथ कोरियन फिल्म होगी. अतुल अग्निहोत्री ने फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं और आगे उन्होंने बताया था कि यह एक अच्छी फिल्म होगी. 

शाहिद कपूर बोले, भीतर के कबीर सिंह को खोजिए, धाँसू टीजर पोस्टर रिलीज

पूरा शरीर ढंका, फिर भी दिखना था जो दिखा, मॉडल की सेक्सी तस्वीर वायरल

नई तस्वीरों से इस मॉडल ने बुझाई फैंस की प्यास, जरा संभलकर देखें तस्वीरें

इस मॉडल को देखकर छूट जाएंगे आपके छक्के, तस्वीरें ला देगी पसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -