अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर सलमान खान ने कही होश उड़ाने वाली बात
अपने रिलेशनशिप स्टेटस पर सलमान खान ने कही होश उड़ाने वाली बात
Share:

बिग बॉस 16 का अंत हो चुका है। इस सीजन ने MC स्टैन ने बाजी भी मार चुके है। 5 घंटे तक चले इस शो में खूब मस्ती हुई और 5 फाइनलिस्ट में से एक की छुट्टी हो चुकी है। शालीन भनोट 5वें फाइनलिस्ट थे, जिन्हें एविक्ट कर दिया गया है। बिग बॉस हाउस से निकलने के उपरांत वह स्टेज पर आए और सलमान खान ने उन्हें खूब टीज भी किया जा रहा है। उन्होंने शालीन को एक बजर गिफ्ट दिया और टीना दत्ता संग उनके रिलेशनशिप पर भी खूब मजे लिए। इस बीच सलमान खान भी मूड में थे और उन्होंने खुद के कुंवारे रहने पर भी वार्तालाप भी की झाई। 

सलमान की तरह जिंदगी जिएंगे शालीन: खबरों का कहना है कि सलमान खान को बी-टाउन का डाई-हार्ट बैचलर बोला जाता है। 57 वर्ष के होने के बावजूद भाईजान का अभी तक घर नहीं बस पाया है। हालांकि उनकी जिंदगी में कई हसीनाएं आईं, लेकिन सलमान खान फिर भी अकेले हैं। जब फिनाले के दौरान शालीन भनोट ने अपने मस्ती भरे अंदाज में कहा कि अब वह सलमान की तरह जिंदगी भर अकेले रहने की प्लानिंग भी कर रहे है।

घर बसाना चाहते हैं सलमान?: शालीन की इस बात पर सलमान खान कुछ ऐसा बोल रहे है, जो लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर रहा है कि शायद अब सलमान भी घर बसाना चाह रहे है। इस बीच सलमान खान ने बोला है, 'मैं अपनी मर्जी से सिंगल नहीं हूं'। बता दें कि सलमान खान का नाम संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, जैकलीन फर्नांडिस, यूलिया वंतूर जैसी अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ गया है।

लग्जरी होगी नताशा और हार्दिक की शादी...शामिल होगा खास मेहमान

ऐश्वर्या राय से लेकर इस मल्लिका शेरावत तक इन अभिनेत्रियों ने दिए लंबे लिपलॉक सीन

मिनी वन पीस ड्रेस में सुहाना खान ने फ्लॉन्ट किया अपना फिगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -