Share:
ऐश्वर्या राय से लेकर इस मल्लिका शेरावत तक इन अभिनेत्रियों ने दिए लंबे  लिपलॉक सीन
ऐश्वर्या राय से लेकर इस मल्लिका शेरावत तक इन अभिनेत्रियों ने दिए लंबे लिपलॉक सीन

बॉलीवुड में 21वीं सदी में कई चीजें तेजी से बदल दी है। 2000 के दशक से पहले स्क्रीन पर किस करना बहुत विवादों से भरा होता था। आज के दौर में स्क्रीन पर KISS करना कोई बड़ी बात नहीं कही जा रही है। लेकिन 2000 के दशक से पहले ऑनस्क्रीन लिपलॉक करना अभिनेत्रियों के लिए काफी मुश्किल हुआ करता था। स्क्रीन पर किस करने के उपरांत हीरोइन्स को काफी कॉन्ट्रोवर्सीज को झेलना पड़ गया। ऐश्वर्या राय से लेकर करिश्मा कपूर तक कई हीरोइन्स ने ऑनस्क्रीन लिपलॉक को लेकर बहुत कॉन्ट्रोवर्सी झेली। इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने तो स्क्रीन पर लड़की के साथ ही स्मूच किया है। इसके बाद फैन्स ने इन हीरोइन्स की जमकर परेड लगा दी। 

ऐश्वर्या राय: 24 नवंबर 2006 को धूम फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज किया गया था। इस मूवी में ऐश्वर्या राय के अपोजिट में ऋतिक रोशन ने रोमांस किया था। दोनों के मध्य लवस्टोरी को भी बहुत पसंद किया गया था। साथ ही इस मूवी में ऋतिक और ऐश्वर्या की जोड़ी ने भी खूब वाहवाही बटोरी थी। ऐश्वर्या राय ने इस मूवी में पहली बार ऋतिक रोशन को ऑन स्क्रीन लिपकिस भी किया था। इस किस के उपरांत बहुत हंगामा मचा था। वहीं दर्शकों ने भी ऐश्वर्या राय को जमकर लताड़ा था। साथ ही ऑनलाइन किस को लेकर ऐश्वर्या राय को बहुत आलोचना भी झेलनी पड़ गई थी। 

मल्लिका शेरावत: बॉलीवुड की किसिंग क्वीन बोले जाने वाली मल्लिका शेरावत ने भले ही फैन्स के कभी परवाह ना करते हुए खूब बोल्ड सीन्स किए हों। लेकिन ऑनलाइन किस के उपरांत फैन्स के गुस्से का शिकार होने से नहीं बच सकी। वर्ष 2003 में रिलीज हुई ख्वाइश मूवी  से मल्लिका ने बॉलीवुड में कदम रख दिया था। अपनी डेब्यू मूवी में ही मल्लिका ने लिपलॉक कर लिया था। मूवी में अपने कोस्टार हिमांशू मलिक के साथ मल्लिका ने खूब रोमांस भी किया था। हालांकि मल्लिका को ऑनस्क्रीन किस को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सीज का भी सामना करना पड़ा था। 

करिश्मा कपूर: करिश्मा कपूर ने महज 17 वर्ष की आयु से ही अभिनय शुरू कर दिया था। फिल्मी परिवार से आने वाली करिश्मा कपूर के लिए ऑनस्क्रीन रोमांस कोई खास बात नहीं थी। लेकिन करिश्मा उस वक़्त विवादों में घिर गईं जब उन्होंने मूवी 'राजा हिंदुस्तानी' में अपने हीरो आमिर खान के साथ लिपलॉक भी किया। वर्ष 1996 में आई फिल्म में करिश्मा ऑनस्क्रीन किस को लेकर काफी आलोचनाओं में घिरीं रहीं। 

मिनी वन पीस ड्रेस में सुहाना खान ने फ्लॉन्ट किया अपना फिगर

Sid-Kiara के रिसेप्शन में दिशा की ड्रेस देख ट्रोलर्स ने बोला 'बेली डांसर'

ब्लैक कलर में सिद्धार्थ और कियारा की ट्विनिंग देख खुश हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -