लग्जरी होगी नताशा और हार्दिक की शादी...शामिल होगा खास मेहमान
लग्जरी होगी नताशा और हार्दिक की शादी...शामिल होगा खास मेहमान
Share:

बीते कुछ वक़्त से हम आए दिन शादी की खबरें सुन रहे हैं। केएल राहुल-आथिया शेट्टी और कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा के उपरांत अब जल्द ही हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक भी एक बार फिर शादी करने जा रहे है।  हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की पहली शादी बहुत की शांत तरीके से ही हुई थी। ऐसे में अब कपल ने एक बार फिर धूमधाम से शादी करने का निर्णय भी कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कपल ने पहले बहुत जल्दबाजी में विवाह किया था। यही वजह है कि उन्होंने एक बार फिर शानदार और बड़ी शादी करने का निर्णय लिया है। कहा जा रहा है कि यह एक व्हाइट वेडिंग होने वाली है। 

उदयपुर में होगी शादी: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के विवाह से जुड़े सामने आ रहे अपडेट में बोला जा है कि कपल ने शादी के लिए उदयपुर को चुना है। दोनों व्हाइट लग्जरी वेडिंग करने वाले हैं। 

कब है शादी?: कपल की तरफ से शादी के ऑफिशियल डेट अभी तक शेयर नहीं किया गया है। हालांकि कहा जा रहा कि दोनों वैलेंटाइन डे पर विवाह करने वाले हैं जो अपने आप में एक खास दिन है। 

काफी खास होगी हार्दिक और नताशा की शादी: हार्दिक और नताशा की शादी इसलिए खास है क्योंकि दोनों ने शादी के लिए एक अनोखे दिन और जगह को चुना है। साथ ही शादी में कपल का बेटा भी शामिल होगा जो बहुत अलग बात है। यही कारण है कि दोनों की शादी को काफी खास कहा जा रहा है। 

ऐश्वर्या राय से लेकर इस मल्लिका शेरावत तक इन अभिनेत्रियों ने दिए लंबे लिपलॉक सीन

मिनी वन पीस ड्रेस में सुहाना खान ने फ्लॉन्ट किया अपना फिगर

Sid-Kiara के रिसेप्शन में दिशा की ड्रेस देख ट्रोलर्स ने बोला 'बेली डांसर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -