'इतने बड़े घर में करता क्या है तू', इस वजह से सलमान को शाहरुख़ से पूछना पड़ा ये सवाल
'इतने बड़े घर में करता क्या है तू', इस वजह से सलमान को शाहरुख़ से पूछना पड़ा ये सवाल
Share:

सुपरस्टार शाहरुख खान का बंगला मन्नत का नाम सुनते ही लोग खुश हो जाते हैं क्योंकि शाहरुख खान का बंगला काफी शानदार है और लोग यहां पर घूमने के लिए आते हैं। जी हाँ, वैसे आपको यह भी पता ही होगा मन्नत में शाहरुख खान अपने परिवार समेत रहते हैं, हालाँकि ये बात काफी कम लोग जानते हैं कि सलमान खान इस बंगले के मालिक हो सकते थे लेकिन सलीम खान के कारण ऐसा नहीं हो सका। जी हाँ, इस बात का खुलासा हाल ही में सलमान खान ने पत्रकार के साथ एक साक्षात्कार में किया गया था।

जी दरअसल इंटरव्यू के दौरान उनसे एक ऐसी चीज के बारे में पूछा गया जो शाहरुख के पास थी और उनके पास नहीं। इस पर उन्होंने कहा, "उनका (मन्नत) का वह बंगला। लेकिन यह मुझे सबसे पहले समझ आया था, जब मैंने शुरुआत की थी। मेरे पिताजी ने कहा कि इतने बड़े घर में तुम करोगे क्या? मैं शाहरुख से पूछना चाहता हूं, इतने बड़े घर में करता क्या है तू।''

अब इस समय सलमान खान का ये बयान काफी चर्चा में है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सलमान खान इस वक्त फिल्म टाइगर 3 को लेकर बिजी हैं और इस फिल्म शाहरुख खान शानदार कैमियो करेंगे। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान पठान में एक दमदार कैमियो के लिए पूरी तरह से तैयार हैं जो शाहरुख़ की फिल्म है और इसमें दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं। वहीं सलमान के साथ उनकी फिल्म में कैटरीना कैफ दिखाई देने वाली हैं और दोनों धमाका करने वाले हैं।

अब इस हसीना संग जमेगी शाहिद कपूर की जोड़ी, रोबोटिक्स फिल्म में आएँगे नजर

काजोल को जन्मदिन विश कर बोले अजय- 'जब ये कॉल करती हैं तो मैं।।।'

करीना ने बांधे भाभी आलिया की तारीफों के पूल, जानिए क्या-क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -