सलमान का खुलासा, अरबाज के सीने में मैंने...'
सलमान का खुलासा, अरबाज के सीने में मैंने...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. वहीं अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट अभिनेत्री कटरीना कैफ भी नजर आएगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में ईद के खास मौके पर 5 जून को ययह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी. फिलहाल फिल्म की स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जोर-शोर से व्यस्त चल रही हैं. फ़िलहाल सलमान और कैटरीना दोनों जबरदस्त तरीके से इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में एक साक्षात्कार में सलमान ने कई तरह की बातें शेयर की हैं.

साक्षात्कार में सलमान ने बताया कि बचपन में वे शरारती थे, एक बार तो उन्होंने अरबाज खान को चोट पहुंचा दी थी. सलमान के मुताबिक, ''मैं बहुत बदमाश बच्चा था, एक बार मैं और अरबाज खान स्कूल में थे, मैंने अंजाने में अरबाज को पेंसिल चुभा दी थी. फिर हुआ यह कि मैं पेंसिल से खेल रहा था और खेल-खेल में मैंने पेंसिल को अरबाज के सीने में घुसा दी थी और वह पेंसिल उनके सीने में ही लटकने लगी थी. साथ ही अभिनेता सलमान ने इस दौरान और भी कई बातों को साझा किया. भारत फिल्म की बात की जाए तो फिल्म में सलमान और कैट के अलावा जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और दिशा पटानी भी नजर आएंगे. 

 

गुलशन कुमार बायोपिक : 'मोगुल' में होंगे आमिर, एक साथ करेंगे दो बड़े कारनामे !

एक साथ नजर आएंगे ऋतिक-टाइगर, एक्शन फिल्म का नाम आया सामने

VIDEO : फिर सपना ने जीते करोड़ों दिल, देखते ही दिमाग जाएगा हिल

क्रिकेट के दिग्गजों संग रणवीर ने शेयर की फोटो, फैंस जमकर कर रहे कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -