सलमान खान ने ठुकराए 20 करोड़ रुपये, दोस्त की फिल्म में करेंगे फ्री में काम
सलमान खान ने ठुकराए 20 करोड़ रुपये, दोस्त की फिल्म में करेंगे फ्री में काम
Share:

सुपसस्टार सलमान खान (Salman Khan) को आप सभी उनके दमदार अंदाज के लिए पसंद करते हैं और वह भी अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लेते हैं। वैसे तो दबंग खान हर फिल्म के लिए मोटी फीस वसूलते हैं लेकिन जब बात दोस्ती की आती है तो अपने दोस्तों के लिए सलमान फ्री में काम करने में आगे रहते हैं। केवल बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टॉलीवुड में भी सलमान खान के दोस्तों की लिस्ट काफी लंबी है। जी हाँ और इसी लिस्ट में साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी भी शामिल हैं। जी हाँ और इसी बीच सलमान खान ने चिरंजीवी के साथ काम करने के लिए 20 करोड़ रुपये की मोटी रकम तक ठुकरा दी है।

मिली जानकारी के तहत चिरंजीवी के साथ काम करने के लिए सलमान खान ने 20 करोड़ रुपये ठुकरा कर ऐसी शर्त रख दी है जिसे जानकर एक बार फिर से भाईजान की दरियदिली के चर्चे हो रहे हैं। जी दरअसल, सलमान खान को चिरंजीवी की फिल्म में कैमियो करने के लिए 20 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया, हालाँकि इस ऑफर को दबंग खान ने ठुकरा दिया और बिना फीस काम करने की बात कही है। आप सभी को बता दें कि सलमान खान और चिरंजीवी काफी अच्छे दोस्त हैं। चिरंजीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सलमान के साथ वाली एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि भाईजान उनकी फिल्म ‘गॉडफादर’ में दिखाई देंगे।

आप सभी को बता दें कि ‘गॉडफादर’ में चिरंजीवी का एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। वहीँ इस फिल्म में सलमान खान कुछ ही मिनटों के लिए दिखाई देंगे और हफ्ते भर इस फिल्म के लिए शूटिंग करेंगे। बीते दिनों खुद सलमान खान ने चिरंजीवी से यह कहा,"मैं फिल्म करूंगा, अगर आप मुझे फीस नहीं देंगे।” मिली जानकारी के तहत फिल्म में दोनों का एक स्पेशल डांस नंबर भी रखा गया है और दोनों के कुछ बेहतरीन सीन भी हैं।

होली खेलने गया था इस मशहूर सेलेब्रिटी का बेटा, पांचवी मंजिल से गिरकर हुई मौत

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के साथ संजय दत्त की तस्वीर वायरल.., सोशल मीडिया पर मचा बवाल

"द कश्मीर फाइल्स" के डायरेक्टर बन गए थे नक्सली, खुद सुनाया चौकाने वाला किस्सा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -